रामपुर सीट से BJP के आकाश सक्सेना की बड़ी जीत, 34112 वोटों से हारे आसिम राजा
Advertisement

रामपुर सीट से BJP के आकाश सक्सेना की बड़ी जीत, 34112 वोटों से हारे आसिम राजा

Rampur Assembly Seat: रामपुर विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी के आकाश सक्सेना ने जीत हासिल कर ली है. 

File PHOTO

Asim Raza Rampur: उत्तर प्रदेश की रामपुर विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार आकाश सक्सेना अचानक 17वें राउंड के बाद सपा के आसिम राजा से आगे निकल गए और जीत हासिल कर ली. इससे पहले आसिम राजा बढ़त बनाए हुए थे. समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार आसिम राजा ने मीडिया से बात करते हुए वोटों की गिनती पर सवाल उठाए. इसके अलावा उन्होंने वोटिंग के दौरान पुलिस के रवैये को भी खराब बताया. हालांकि आकाश सक्सेना ने रामपुर की जनता का शुक्रिया अदा किया. 

क्या बोले आसिम राजा
आसिम राजा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हमारे साथ गलत हुआ है. वोटिंग के दौरान हमारे वोटर्स को वोट नहीं डालने दिए गए. उनको घरों से नहीं निकलने दिया गया. इतना ही नहीं आसिम राजा ने यहां तक कह दिया कि पुलिस मुस्लिम वोटर्स के पीछे लाठी, डंडे और रिवॉल्वर लेकर भागी. इसके अलावा आसिम राजा ने चुनाव रद्द कराने की भी मांग की है. 

क्या बोले आकाश सक्सेना
इसके अलावा जीत दर्ज करने वाले भाजपा उम्मीदवार आकाश सक्सेना ने कहा कि कश्मीर के बाद शायद रामपुर सबसे ज्यादा मुस्लिमों वाली सीट है. यहां से भाजपा को वोट मिलने का मतलब है कि मुसलमान खुद को योगी सरकार में महफूज़ समझ रहे हैं. उन्होंने कहा कि अभी तक रामपुर की जनता के साथ ना इंसाफी की जा रही थी और दबाया जा रहा था. लेकिन अब वो उस जाल से निकला चाहती है. यही वजह है कि उन्होंने सपा नकार दिया और भाजपा को वोट देकर बदलाव किया. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news