भोजपुरी की मशहूर अभिनेत्री संभावना सेठ और भाजपा नेता उषा कोल इस पार्टी में हुईं शामिल
Advertisement

भोजपुरी की मशहूर अभिनेत्री संभावना सेठ और भाजपा नेता उषा कोल इस पार्टी में हुईं शामिल

आप के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की नीतियों से मुतासिर होकर अदाकारा संभावना सेठ और भाजपा नेता कोल आम आदमी पार्टी में शामिल हुईं हैं.

 

भोजपुरी की मशहूर अभिनेत्री संभावना सेठ और भाजपा नेता उषा कोल इस पार्टी में हुईं शामिल

नई दिल्लीः फिल्म अदाकारा संभावना सेठ और मध्य प्रदेश की भाजपा नेता उषा कोल शुक्रवार को दिल्ली में आम आदमी पार्टी (आप) में शामिल हो गईं हैं. दिल्ली में पार्टी मुख्यालय में पार्टी के सीनियर नेता और राज्यसभा सदस्य संजय सिंह और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) और राज्यसभा सदस्य संदीप पाठक की मौजूदगी में दोनों ने विधित तौर पर आप की सदस्यता ली. 
संजय सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की नीतियों से मुतासिर होकर अदाकारा संभावना सेठ और भाजपा नेता कोल आम आदमी पार्टी में शामिल हुईं हैं. संदीप पाठक ने बताया कि पार्टी का सभी राज्यों में विस्तार किया जा रहा है. सेठ और कोल के आने से पार्टी को पूरे मुल्क में मजबूती मिलेगी.

केजरीवल के काम से प्रभावित हैं संभावना सेठ 
इस मौके पर भोजपुरी फिल्मों की मशहूर अदाकारा संभावना सेठ ने कहा, “आप’ सरकार दिल्ली में बहुत अच्छा काम कर रही है. मैं लोगों के लिए कुछ अच्छा करने के लिए इस पार्टी में शामिल हुई हूं.” अभिनेत्री संभावना सेठ ने 400 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों और 25 से ज्यादा हिन्दी फिल्मों में काम किया है. इनमें बॉलीवुड की ’36 चाइना टाउन’, ’आशिकी मेरी-तेरी’ जैसी मशहूर फिल्में शामिल हैं. सेठ ने बहुत सारे डांसिंग प्रतियोगिताएं भी जीती हैं. वह बिग बॉस के दो सीजन में प्रतिभागी रही हैं. आजकल संभावना सेठ सामाजिक कामों में सक्रिय रहती हैं. कोरोना के दौरान जरूरतमंद लोगों की बढ़चढ़ कर मदद की थी.  

आदिवासियों के लिए काम करना चाहती हैं कोल 
वहीं, मध्य प्रदेश भाजपा की महिला इकाई की नायब सद्र रहीं कोल ने कहा, “हमारे क्षेत्र के लोग स्वास्थ्य और शिक्षा से महरूम हैं. मैं आम आदमी पार्टी के साथ शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में काम करना चाहती हूं.” मध्य प्रदेश के उमरिया जिला निवासी उषा कोल ने कहा कि हमारी विधानसभा आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र है. हमें वहां उनके लिए काम करना है. 

Zee Salaam

Trending news