बंगाल की CM ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, कहा- बीजेपी चुनाव के दौरान करते हैं झूठे वादे
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1764801

बंगाल की CM ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, कहा- बीजेपी चुनाव के दौरान करते हैं झूठे वादे

Bengal News: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र पर तंज़ करते हुए कहा कि सरकार जनता से चुनाव के समय झूठे वादे करते हैं. और अल्पसंख्यकों का आवंटन भी रोका. जानें और क्या कहा. 

 

बंगाल की CM ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, कहा- बीजेपी चुनाव के दौरान करते हैं झूठे वादे

Bengal News: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ( CM Mamta Banerjee ) ने पंचायत चुनावों से पहले सोमवार को भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि उसकी 'डबल इंजन' सरकार की पटरी से उतर गई है क्योंकि लोग जागरूक हो गए हैं. ममता ने बीजेपी पर कई आरोप लगाए और कहा कि जनता उनके झूठे वादे को समझ गई है.साथ ही ममता ने बीजेपी पर तंज़ कसते हुए कहा कि एलपीजी के दाम पर भी बोली.  

सीएम ममता बीरभूम में पार्टी कार्यकर्ताओं को वर्चुअली संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा का टेन्योर खत्म  हो रहा है. और 'डबल इंजन'की सरकार पटरी से उतर गई है. वो एक बार फिर झूठे वादे करेंगे.लेकिन इस बार उनके झूठ से जनता वाकिफ हैं.

"एलपीजी की कीमत में वृद्धि पर केंद्र की आलोचना करते हुए ममता ने कहा कि "मुझे यह देखकर निराशा हुई कि भाजपा सरकार ( BJP Government )  ने गैस सिलेंडर की कीमत 1,200 रुपये तक बढ़ा दी है. फिर भी भाजपा चुनाव के दौरान छूट देने के झूठे वादे करते हैं.

केंद्र ने अल्पसंख्यकों के लिए रोका आवंटन
बनर्जी ने कहा कि हमारी सरकार अल्पसंख्यकों के लिए विशेष विशेषाधिकार पेश किए हैं चाहे वह ऐक्यश्री या मेधाश्री छात्रवृत्ति हो.और केंद्र सरकार ने अल्पसंख्यकों के लिए छात्रवृत्ति का आवंटन रोक दिया है लेकिन हम अपनी मेधाश्री योजना के माध्यम से उन्हें जारी रख रहे हैं.

जानें वर्ल्ड कप के 48 साल के इतिहास में कौन सी टीमें रहीं विजेता, एक नाम दर्ज है खास रिकॅार्ड 

अणुब्रत मंडल और उनकी बेटी के गिरफ्तारी पर क्या बोले
सीएम ने अणुब्रत मंडल और उनकी बेटी सुकन्या को हिरासत में लेने के लिए भाजपा के केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर दोनों भ्रष्टाचार के दोषी हैं तो भाजपा की केंद्रीय एजेंसियां ​​इसे साबित करें? और ममता ने कहा कि उसे इस लिए सलाखओं पीछे रखा है कि ता कि वो पंचायत चुनाव से दूर रह सके. लेकिन गद्दार तो भाजपा में है उस पर कौन कार्रवाई करे. 

 

Trending news