विपक्षी पार्टियों की हिजड़ों से कर दी तुलना, बदरुद्दीन के खिलाफ केस दर्ज
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1679354

विपक्षी पार्टियों की हिजड़ों से कर दी तुलना, बदरुद्दीन के खिलाफ केस दर्ज

Case Against Badruddin Ajmal: राजनीतिक पार्टी AIUDF प्रमुख बदरुद्दीन अजमल अपने बयानों के लिए जाने जाते हैं.  अब कांग्रेस नेता ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. 

विपक्षी पार्टियों की हिजड़ों से कर दी तुलना, बदरुद्दीन के खिलाफ केस दर्ज

Case Against Badruddin Ajmal: असम कांग्रेस ने बुधवार को ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (AIUDF) के प्रमुख बदरुद्दीन अजमल के खिलाफ असंसदीय भाषा का इस्तेमाल करने का इल्जाम लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. अजमल पर राज्य कांग्रेस अध्यक्ष भूपेन बोरा और अन्य नेताओं के खिलाफ असंसदीय भाषा का इस्तेमाल करने का इल्जाम है. प्राथमिकी में, असम कांग्रेस के नेता मोनोजीत महंता ने दावा किया कि अजमल ने हाल ही में सार्वजनिक रूप से यह कहते हुए अपमानजनक बयान दिया है कि ठाकुर ने हिजड़ों का दल बनाया है.

10 दलों पर हमला

महंता ने अपनी शिकायत में आगे लिखा है कि AIUDF प्रमुख ने कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन बोरा और उन 10 विपक्षी दलों के अन्य नेताओं पर हमला करने की सारी हदें पार कर दीं, जिनके साथ कांग्रेस 2024 में बीजेपी को हराने के लिए गठबंधन बनाने की कोशिश कर रही है. कांग्रेस नेता ने उल्लेख किया कि अजमल ने पहले भी महिला समुदाय और मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा के खिलाफ अपमानजनक बयान दिए थे. 

मुस्लिम लड़के 21 साल में करते हैं शादी

मोनोजीत महंता ने कहा कि अजमल ने पिछले साल यह कहकर विवाद खड़ा कर दिया था कि मुस्लिम पुरुष कानून के अनुसार 21 वर्ष की आयु प्राप्त करने के तुरंत बाद शादी कर लेते हैं, जबकि हिंदू कम से कम तीन महिलाओं के साथ अवैध संबंध बनाने के लिए 40 वर्ष की आयु तक खुद को अविवाहित रखते हैं. यही कारण है कि आजकल हिंदुओं के बच्चे कम होते हैं.

यह भी पढ़ें: मुस्लिम परिवार ने हिंदू लड़की को किया मुसलमान; लड़की ने खोल दी हिंदूवादी संगठन की पोल

हिंदू लड़के 40 में करते हैं शादी

अजमल ने कहा, 40 साल की उम्र के बाद, हिंदू शादी करते हैं. अगर वह इतनी देर से शादी करेंगे तो उनके बच्चे कैसे हो सकते हैं? जब आप उपजाऊ भूमि पर कुछ बोते हैं, तो आप अच्छे परिणाम की उम्मीद कर सकते हैं. उन्होंने हिंदुओं को सलाह दी थी कि वह शादी करने के लिए उसी फॉर्मूले का पालन करें जैसा मुसलमान करते हैं.

भाजपा के निशाने पर बदरुद्दीन

AIUDF नेता ने कहा था कि अगर हिंदू लड़कियां 18-20 साल की उम्र में शादी करती हैं, तो उनके अच्छी संख्या में बच्चे हो सकते हैं. इस संबंध में, अजमल ने हिमंत बिस्वा सरमा पर भी कटाक्ष किया, जिसके बाद AIUDF नेता भाजपा के निशाने पर आ गए. असम राज्य महिला आयोग ने उन टिप्पणियों के लिए बदरुद्दीन अजमल को नोटिस भी जारी किया था.

Zee Salaam Live TV:

Trending news