Arvind Kejriwal Arrest Update: "केजरीवाल की गिरफ्तारी बीजेपी की राजनीतिक साजिश", आतिशी ने लगाए गंभीर आरोप
Advertisement

Arvind Kejriwal Arrest Update: "केजरीवाल की गिरफ्तारी बीजेपी की राजनीतिक साजिश", आतिशी ने लगाए गंभीर आरोप

Arvind Kejriwal Arrested: अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद आप नेता आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की है. जिसमें उन्होंने आरोप लगाया है कि यह गिरफ्तारी बीजेपी के जरिए कराई गई है.

Arvind Kejriwal Arrest Update: "केजरीवाल की गिरफ्तारी बीजेपी की राजनीतिक साजिश", आतिशी ने लगाए गंभीर आरोप

Arvind Kejriwal Arrested: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बात काफी बवाल मचा हुआ है. लोक सभा चुनाव करीब है, ऐसे में एक नेशनल पार्टी की कनवीनर की गिरफ्तारी होना एक बड़ा मामला है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को भाजपा की 'राजनीतिक साजिश' करार देते हुए आम आदमी पार्टी नेता आतिशी ने शुक्रवार को कहा कि यह पहली बार है कि किसी मौजूदा मुख्यमंत्री को केंद्र सरकार ने गिरफ्तार किया है.

क्या बोलीं आतिशी मार्लेना?

आतिशी ने कहा,"यह पहली बार है कि किसी मौजूदा सीएम को केंद्र सरकार ने गिरफ्तार किया है. यहां तक कि झारखंड के मुख्यमंत्री ने भी गिरफ्तारी से पहले इस्तीफा दे दिया है. देश के इतिहास में यह पहली बार है कि लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद राष्ट्रीय संयोजक एक राष्ट्रीय पार्टी के नेता को गिरफ्तार कर लिया गया है. अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी भाजपा की राजनीतिक साजिश है.

उन्होंने आगे कहा कि पार्टी को भरोसा है कि सुप्रीम कोर्ट देश में लोकतंत्र की रक्षा करेगा. अगर यह समान अवसर को नुकसान पहुंचाने के बारे में नहीं है, तो यह क्या है?...हमें उम्मीद है कि आज भी सुप्रीम कोर्ट देश में लोकतंत्र की रक्षा करेगा...बीजेपी चाहती है कि अरविंद केजरीवाल लोकसभा चुनाव में प्रचार न कर पाएं...हम भारत गठबंधन के नेताओं के संपर्क में हैं, उन्होंने अरविंद केजरीवाल के प्रति एकजुटता व्यक्त की है."

हम उनकी सिक्योरिटी के लिए है फिक्रमंद

इसके साथ आतिशी ने ट्विटर पर पोस्ट किया,"इस बीच, दिल्ली के मंत्री ने दिल्ली के मुख्यमंत्री की सुरक्षा को लेकर चिंता व्यक्त की है. देश में पहली बार किसी मौजूदा मुख्यमंत्री को गिरफ्तार किया गया है. अरविंद केजरीवाल को Z+ सुरक्षा कवर प्राप्त है. अब वह केंद्र सरकार की ED की हिरासत में हैं. हम उनकी सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं."

शराब नीति मामले में पूछताछ के लिए प्रवर्तन निदेशालय की एक टीम गुरुवार को केजरीवाल के आवास पर पहुंची थी. उनके आवास पर चलाए गए तलाशी अभियान के दौरान, केजरीवाल को नाटकीय हालातों के बीच गिरफ्तार कर लिया गया. अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद कार्यकर्ता अलग-अलग जगहों पर प्रोटेस्ट कर रहे हैं.

Trending news