Arvind Kejriwal का बड़ा इल्जाम, बोले BJP ने दिया था ऑफर- गुजरात छोड़ दो हम..
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1426593

Arvind Kejriwal का बड़ा इल्जाम, बोले BJP ने दिया था ऑफर- गुजरात छोड़ दो हम..

Arvind Kejriwal on BJP and Sukesh: अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर बड़े इल्जाम आयद दिए हैं. उन्होंने कहा है कि बीजेपी ने उन्हें गुजरात छोड़ने के लिए बड़ा ऑफर दिया था. बता दें गुजरात विधानसभा चुनाव करीब हैं.

Arvind Kejriwal का बड़ा इल्जाम, बोले BJP ने दिया था ऑफर- गुजरात छोड़ दो हम..

Arvind Kejriwal on BJP and Sukesh: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. पंजाब में जीत के बाद इस बार इलेक्शन के लिए आम आदमी पार्टी ने गुजरात की ओर कदम बढ़ाए हैं. अब इसको लेकर अरविंद केजरीवाल का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने इंडिया टुडे से बातचीत के दौरान कहा कि सत्येंद्र जैन के मामले में हमारे पास बीजेपी का एक ऑफर आया था. जिसमें कहा गया था कि गुजरात छोड़ दो, हम सत्येंद्र जैन को छोड़ देंगे.

सुकेश चंद्रशेख को लेकर कही ये बात

अरविंद केजरीवाल ने मनी लॉन्ड्रिंग आरोपी सुकेश चंद्रशेखर के सत्येंद्र जैन पर लगाए आरोपों पर भी बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि पहले मनोहर कहानियां आया करती थीं, और ये सब बीजेपी की मनोहर कहानियां हैं. ये सब मोरबी से ध्यान भटकाने के लिए किया गया था, लेकिन बीजेपी की इन मनोहर कहानियों पर कोई यक़ीन नहीं करेगा.

सुकेश और सत्येंद्र जैन का क्या है मामला?

आपको बता दें दिल्ली की मंडोली जेल में बंद सुकेश ने सुकेश चंद्रशेखर ने हालही में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को खत लिखा था. जिसमें उसने लिखा था कि अगर मैं देश का सबसे बड़ा ठग हूं, तो किस आधार पर आपने मुझसे 50 करोड़ रुपये लिए थे, और मुझे राज्यसभा सीट की पेशकश की थी. सुकेश ने कहा है कि उन्होंने आप नेता कैलाश गहलोत, सत्येंद्र जैन और सीएम केजरीवाल के खिलाफ एलजी के पास शिकायत दर्ज कराई है.

यह भी पढ़ें: इमरान खान के खिलाफ होगी कार्रवाई? सेना पर लगाया था जान से मारने का इल्जाम

केजरीवाल से सुकेश ने पूछे ये सवाल

सुकेश ने खत में लिखा कि अरविंद केजरीवाल जी 2016 में मुझे और कारोबारियों को आम आदमी पार्टी से जोड़कर 500 करोड़ रुपये जुटाने के लिए कहा था. इसके बदले मुझे कर्नाटक में बड़ा पद ऑफर किया गया था.

सत्येंद्र जैन से होटल हुई थी मुलाकात

खत में सुकेश ने आरोप लगाया है कि अरविंद केजरीवाल ने नेता सत्येंद्र जैन के साथ 2016 में उनकी एक फाइव स्टार होटल में मुलाकात हुई थी. इस दौरान वह डिनर पार्टी में शामिल हुए थे. सुकेश ने पत्र में सवाल पूछा है कि आप 2016 में सत्यैंद्र जैन के साथ हयात, भीकाजी कामा प्लेस में मेरी डिनर पार्टी में क्यों शामिल हुए, जहां मैं 50 करोड़ रुपये देने के बाद रह रहा था. मैंने आपके डायरेक्शन के बाद सत्येंद्र जैन को असोला में गहलोत फार्म हाउस में पैसे दिए थे.

मिस्टर जैन के फोन से की गई बात

सुकेश ने कहा कि केजरीवाल जी, आपने 2017 में मिस्टर जैन के फोन पर मुझसे बातचीत क्यों की, जब वह तिहाड़ जेल में मुझसे मिलने आए थे. ब्लैक आईफोन में नाम एके-2 से सेव किया था. इसके अलावा सुकेश ने कहा कि आपने मुझे तमिलमाडु के कुछ विधायकों और अभिनेताओं को आम आदमी पार्टी में शामिल होने के लिए मनाने के लिए क्यों कहा गया? 2016 और 2017 में मुझ पर लगातार क्यों दबाव डाला गया.

Trending news