Ankita Murder Case: आरोपी रिजॉर्ट मालिक ने स्टाफ से कहा, अपनी पत्नी मेरे कमरे में भेज दो !
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1370336

Ankita Murder Case: आरोपी रिजॉर्ट मालिक ने स्टाफ से कहा, अपनी पत्नी मेरे कमरे में भेज दो !

 Ankita Bhandari  Murder Case: उत्तराखंड में भाजपा नेता के पुत्र के रिजॉर्ट में हुए अंकिता भंडारी की हत्या के बाद वहां काम करने वाली एक पूर्व कर्मचारी ने उस रिजॉर्ट और उसके मालिक के सभी काले कारनामों की पोल खोल दी है. रिजॉर्ट में शराब और शबाब की महफिलें सजती थी. नशे में धुत होकर होटल का मालिक वहां के स्टाफ को भी प्रताड़ित करता था. 

वंतरा रिजॉर्ट

ऋषिकेश/देहरादूनः अंकिता भंडारी मर्डर केस (Ankita Bhandari Case) में अब रोज नए खुलासे हो रहे हैं. हत्या के आरोपी भाजपा नेता के बेटे पुलकित (Pulkit Arya) के वंतरा रिसोर्ट  (Vantra Resort) और फैक्टी में होने वाले काले कारनामों की एक-एक कर पोल खुल रही है. पुलकित आर्य के दो पूर्व महिला और पुरुष स्टाफ ही उसका काला चिट्ठा खोल रहे हैं. ये वो कर्मचारी हैं जो अंकिता की तरह ही प्रताड़ित होकर यहां से नौकरी छोड़कर निकल चुके थे. 
फिलहाल मेरठ में रहने वाले एक पति-पत्नी जून महीने तक यही काम कर रहे थे. सिर्फ 2 महीनों में वह इतने परेशान हो गए थे कि उन्हें रातों-रात यहां से भाग कर अपनी जान बचानी पड़ी. शराब के नशे में पुलकित आर्या ने अपनी स्टाफ को ही अपने कमरे में बुला लिया था. रुड़की के रहने वाले इन दोनों पूर्व कर्मचारियों ने होटल मैनेजमेंट का कोर्स करने के बाद नौकरी की तलाश में यहां पहुंचे थे. उन्हें जब वंतरा रिजॉर्ट वेकेंसी की सूचना मिली तो उन्होंने पुलकित आर्य से संपर्क कर यहां नौकरी कर ली. लेकिन 2 महीनों की नौकरी में ही दोनों पति-पत्नी इतने परेशान हो गए कि उन्हें नौकरी छोड़नी पड़ी. 

होटल मैनेजमेंट कर कर रही थी यहां नौकरी 
वंतरा रिजॉर्ट की पूर्व कर्मचारी इशिता बताती हैं, ’’पुलकित आर्य यहां काम करने वाली महिला स्टॉफ को अपने चंगुल में फंसाकर रखता था, जिसकी वजह से उसे यहां से निकलना बहुत मुश्किल हो जाता है. पुलकित आर्य ने उनके ऊपर भी चोरी का इल्जाम लगाया था, और उनसे लिखित में माफी मंगवाई, जबकि उन्होंने कोई चोरी ही नहीं की थी.’’ पुलकित की प्रताड़ना झेल रहे दोनों पति-पत्नी बड़ी मुश्किल से यहां से निकलने में कामयाब हुए थे.

लड़कियों के नोट नहीं होते थे नंबर और पते 
इशिता और उनके पति ने बताया, ’’इस रिजॉर्ट में हमेशा लड़कियों का आना-जाना लगा रहता था. उनके बारे में साफ हिदायत थी कि  नाम और नंबर कभी नोट नहीं करने हैं. दिन हो या रात यहां पर ऐसे लोगों को पुलकित आर्य लेकर आता था, जिनके लिए ये लड़कियां लाई जाती थीं. पुलकित आर्य अपने रिजॉर्ट के स्टाफ के साथ मारपीट भी करता था. जब कोई यहां से जाने की कोशिश करता, तो उसको किसी मामले में फंसा दिया जाता था.’’ 

पुलकित ने कहा, अपनी पत्नी को मेरे कमरे में भेज दो 
वंतरा रिजॉर्ट में काम करने वाली इशिता ने बताया, ’’पुलकित ने मेरे पति से एक दिन कहा कि अपनी पत्नी को मेरे रूम में भेज दो. तब हम दोनों को बहुत अजीब लगा. उस वक्त पुलकित आर्य शराब के नशे में था, लेकिन मैं वहां नहीं गई. इस बात से पुलकित बेहद नाराज हुआ. शुक्र था कि मेरे पति भी मेरे साथ काम करते थे, नहीं तो मेरे साथ कुछ भी हो सकता था.’’ उन दोनों ने बताया कि पुलकित के कारनामों की पूरी जानकारी उसकी पत्नी को थी. वो लगातार इसका विरोध भी करती थी.  उसकी पत्नी ने हम दोनों से कहा था कि तुम दोनों यहां काम मत करो. यहां का माहौल ठीक नहीं है और यहां अच्छे लोग नहीं आते हैं.

हर तरह के नशे का होता था इस्तेमाल 
इशिता ने बताया कि यहां पर न सिर्फ भारी मात्रा में शराब आती थी बल्कि सुल्फा, गांजा और नशे के कई तरह के सामान यहां पर स्टॉक किए जाते थे. पुलकित आर्य के कुछ ऐसे दोस्त भी यहां पर आते थे, जिनके लिए खास इंतजाम किया जाता था. अलग-अलग तरह की लड़कियां यहां पर आती थीं. तेज आवाज में कई बार डीजे में डांस होता था. लड़की-लड़के एक साथ डांस करते थे, जो लड़कियां बुलाई जाती थी उसके साथ पुलकित भी मस्ती करता था.

सरकारी कर्मचारी थे पुलकित के राजदार 
दोनों पति-पत्नी में बताया वह दोनों जब यहां से निकलने में कामयाब नहीं हो पा रहे थे तब उन्होंने पुलिस की मदद लेनी चाही.  उसे किसी ने बताया कि ये पुलिस क्षेत्र नहीं है बल्कि राजस्व क्षेत्र है. जब उन दोनों ने पटवारी को फोन किया तो वह उल्टा उन्हें ही धमका दिया. साथ ही पटवारी ने हिदायत दी कि अगर यहां ज्यादा तेज बनने की कोशिश करोगे तो गंभीर अंजाम भुगतने होंगे. उन्होंने बताया कि इस रिजॉर्ट में पटवारी भी रात में आया करता था. 
 

ऐसी ही दिलचस्प खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in 

Trending news