12th Fail: आनंद महिंद्रा ने 12वी फेल को लेकर लोगों को दी ये सलाह; जाने क्या कहा?
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2065580

12th Fail: आनंद महिंद्रा ने 12वी फेल को लेकर लोगों को दी ये सलाह; जाने क्या कहा?

महिंद्रा के इस ट्विट पर फिल्म के लीड एक्टर विक्रांत मैसी ने कमेंट करते हुए कहा, हमारे काम के लिए आपकी सराहना और लोगों को ये फिल्म देखने की सलाह देना मेरे और हमारी पूरी टीम के लिए बहुत मायने रखती है.

12th Fail: आनंद महिंद्रा ने 12वी फेल को लेकर लोगों को दी ये सलाह; जाने क्या कहा?

Anand Mahindra on 12th Fail: अपने ट्वीट्स के लिए सुर्खियों में रहने वाले जाने-माने उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने '12वीं फेल' फिल्म को लेकर ट्वीट किया है. महिंद्रा ने अपने ट्वीट में फिल्म का रिव्यू भी दिया है और लोगों को फिल्म देखने का सुझाव भी दिया है. फिल्म के बारे में लिखते हुए महिंद्रा ने फिल्म क्यों देखनी चाहिए इसको 3 पांइट में समझाया है. आनंद महिंद्रा ने फिल्म की पूरी कास्ट की तारीफ़ों के पुल बांध दिए और फिल्म की स्टोरी लाइन की खूब तारीफ़ की. आइये आपको बताते हैं कि 12 फैल क्यों देखनी चाहिए? 

आनंद महिंद्रा ने क्यों दिया फिल्म देखने का सुझाव?
आनंद महिंद्रा ने फिल्म क्यों देखनी चाहिए इस पर 3 पांट्स लिखे हैं. 

  1. फिल्म का प्लॉट: फिल्म के प्लॉट के बारे में महिंद्रा ने कहा, फिल्म देश के वास्तविक जीवन के नायकों पर आधारित है. सिर्फ नायक ही नही, बल्कि सफलता के भूखे लाखों युवा, जो दुनिया की सबसे भारी परिक्षा में से एक को पास करने के लिए कई मुश्किलों के खिलफ़ संघर्ष कर रहे हैं. ये फिल्म उनकी कहानी बयां करती है. 
  2. किरदार: आनंद महिंद्रा ने फिल्म की पूरी कास्ट की तारीफ़ की है. उन्होंने विधु चोपड़ा के लिए लिखा की, वह फिल्म कास्टिंग में शानदार काम करते हैं. फिल्म की हर एक कास्ट अपने किरदार में विश्वसनीय है और कहानी के मुताबिक गंभीर, भावुक प्रदर्शन करने में माहिर है. फिल्म के हिरो विक्रांत मेस्सी के लिए आनंद महिंद्रा ने लिखा, "विक्रांत ने फिल्म में शानदार प्रदर्शन किया है, उनका काम नेशनल अवार्ड के लायक है.  वह सिर्फ किरदार को फिल्म में अभिनय नहीं कर रहे थे, बल्कि उसे जी रहे थे. 
  3. नेरटिव स्टाइल: विधु चौपड़ा ने हमें याद दिलाया है कि एक अच्छा सिनेमा अच्छी स्टोरी से जुड़ा होता है. इस फिल्म में कहानी को इतने सरल और अच्छे तरीके से दर्शाया गया कि इसका कोई मुकाबला नहीं है 

विक्रांत मैसी ने किया कमेंट 
महिंद्रा के इस ट्विट पर फिल्म के लीड एक्टर विक्रांत मैसी ने कमेंट करते हुए कहा, हमारे काम के लिए आपकी सराहना और लोगों को ये फिल्म देखने की सलाह देना मेरे और हमारी पूरी टीम के लिए बहुत मायने रखता है. आपका शुक्रिया'

Trending news