UP: मिनी ट्रक से टकराई एंबुलेंस, सात लोगों की मौत, CM ने जताया शोक
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1202998

UP: मिनी ट्रक से टकराई एंबुलेंस, सात लोगों की मौत, CM ने जताया शोक

Road Accident in Bareily: जानकारी के मुताबिक, यह घटना फतेहगंज प​श्चिमी के दिल्ली बरेली हाइवे पर हुआ है. मरने वाले सभी लोग पीलीभीत के रहने वाले हैं.

UP: मिनी ट्रक से टकराई एंबुलेंस, सात लोगों की मौत, CM ने जताया शोक

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली ज़िले के फतेहगंज थाना इलाक़े में मंगलवार की सुबह एक सड़क हादसे में सात लोगों की मौत हो गई. एएनआई के मुताबिक, दिल्ली से मरीज़ लेकर पीलीभीत जा रही एक एंबुलेंस डिवाइडर तोड़कर एक मिनी ट्रक में घुस गई. हादसे में मरीज़ की भी मौत हो गई है.

जानकारी के मुताबिक, यह घटना फतेहगंज प​श्चिमी के दिल्ली बरेली हाइवे पर हुआ है. मरने वाले सभी लोग पीलीभीत के रहने वाले हैं. बताया जा रहा है कि ड्राइवर को झपकी आने से एंबुलेंस अपने रास्ते से भटककर डिवाइडर के पार जाकर मिनी ट्रक से भिड़ गई.

वहीं, बरेली पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर कहा कि फतेहगंज पश्चिम थाना इलाके में दिल्ली से आ रही एक एंबुलेंस सड़क पार करते हुए एक डीसीएम (छोटा ट्रक) से टकरा गई. इस हादसे में सात लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ह. घटनास्थल पर जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने पहुंच कर जानकारी ली.बताया जा रहा है कि एंबुलेंस चालक को नींद आ गई, जिससे यह हादसा हुआ. पुलिस मामले की जांच कर रही है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोगों की मौत पर शोक जताया है.

वहीं राज्य सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस घटना पर गहरे दुख का इज़हार किया है. सीएम ने इस हादसे में मारे गए लोगों की आत्माओं की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना जताई है.

Zee Salaam Live TV:

Trending news