Ajmer Maulana Killed: मस्जिद में मौलाना की बच्चों के सामने पीट-पीटकर हत्या
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2224406

Ajmer Maulana Killed: मस्जिद में मौलाना की बच्चों के सामने पीट-पीटकर हत्या

Ajmer Maulana Killed: अजमेर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक मौलान की उसके स्टूडेंट्स के सामने पीट-पीटकर हत्या कर दी. पूरी खबर पढ़ने के लिए स्क्रॉल करें.

Ajmer Maulana Killed: मस्जिद में मौलाना की बच्चों के सामने पीट-पीटकर हत्या

Ajmer Maulana Killed: अजमेर से एक हैरान कर देने वाला मामला समने आया है. यहां एक मौलाना की पीट-पीटकर हत्या कर दी. अज्ञात हमलावरों ने बच्चों को धमाकाया और  चिल्लाने पर मार देने की धमकी दी और मौलाना को मौत के घाट उतार दिया. ये मामला शनिवार सुबह पेश आया है. मरने वाला शख्स उत्तर प्रदेश के रामपुर का रहने वाला था.

7 साल से मस्जिद में पढ़ा रहे थे मौलाना

मौलान 7 साल से इस मस्जिद में रहकर बच्चों को पढ़ा रहे थे. 6 महीने पहले ही उन्हें मुखिया मौलाना नियुक्त किया गया था. बताया जा रहा है कि तीन नकाबपोश बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया है. जिस वक्त मौलान की हत्या की गई उस वक्त मस्जिद में 6 नाबालिग भी मौजूद थे.

रात करीब 3 बजे की है घटना

बदमाशों ने बच्चों को कमरे से बाहर निकाल दिया और उन्हें धमकी दी कि अगर चिल्लाए तो जान से मार दिया जाएगा. एएनआई से बात करते हुए, रामगंज पुलिस स्टेशन के प्रभारी अधिकारी रवींद्र सिंह ने कहा कि घटना शनिवार सुबह करीब 3 बजे दौराई के कंचन नगर इलाके में हुई. मरने वाले शख्स का नाम मोहम्मद माहिर था.

पीछे दरवाजे से घुसे थे बदमाश

बदमाश मस्जिद के पीछे के दरवाजे से घुसे थे. उन्होंने घटना को अंजाम दिया और फरार हो गए. बच्चों ने मस्जिद से बाहर आकर लोगों को खबर दी, तो लोग मौके पर पहुंचे. जिसके बाद पुलिस को इस बात की जानकारी दी गई. पुलिस ने बताया कि मौलाना का फोन भी गायब है. आशंका लगाई जा रही है कि बच्चे किसी को फोन न कर दें, इसी वजह से वह फोन भी साथ ले गए थे.

पुलिस ने क्या कहा?

पुलिस का कहना है कि उन्हें पीछे बाड़े से दो डंडे मिले हैं. अभी हत्या के वजह का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस सीसीटीवी खंगाल रही है और डॉग स्क्वाड को भी बुलाया गया है. एक बच्चे कासिम ने बताया कि एक ही कमरे में बच्चे और मौलाना सो रहे थे. अचानक लाठियां लेकर तीन लोग कमरे में घुस गए. उन्होंने अपना चेहरा ढका हुआ था, बदमाशों ने हमें मारने की घमकी दी और इसके बाद उन्होंने मौलाना की पीट-पीटकर हत्या कर दी.

माहौल को देखते हुए प्रशासन में अतिरिक्त फोर्स को तैनात किया है. पुलिस ने कहा है कि वह आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने वाली है. फिलहाल तलाश की जा रही है कि आरोपी घटना के अंजाम देने के बाद कहां गए थे और वह कौन लोग थे और उनका क्या मकसद था.

Trending news