एक्ट्रेस आरती छाबरिया ने किया प्रेग्नेंसी का ऐलान; खास अंदाज में बेबी बंप किया फ़्लॉन्ट
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2188942

एक्ट्रेस आरती छाबरिया ने किया प्रेग्नेंसी का ऐलान; खास अंदाज में बेबी बंप किया फ़्लॉन्ट

Aarti Chabria Flaunts Baby Bump: एक्ट्रेस आरती छाबरिया ने अपने फैंस के साथ एक गुड न्यूज शेयर की है. आरती ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान करते हुए बेबी बंप फ्लॉन्ट किया है. आरती की पोस्ट के बाद से ही फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं.

 

एक्ट्रेस आरती छाबरिया ने किया प्रेग्नेंसी का ऐलान; खास अंदाज में बेबी बंप किया फ़्लॉन्ट

Aarti Chabria Announces Pregnancy: फिल्म 'आवारा पागल दीवाना' में अक्षय कुमार के स्क्रीन शेय़र करने वाली एक्ट्रेस आरती छाबरिया के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है. हाल ही में अदाकारा ने अपने फैंस के साथ एक गुड न्यूज शेयर की है. आरती ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान करते हुए बेबी बंप फ्लॉन्ट किया है. आरती की पोस्ट के बाद से ही फैंस उन्हें बधाई दे रहे है. आरती का फिल्मी करियर इतना सफल नहीं रहा, हालांकि उन्हें फिल्मों से ज्यादा एड के जरिए शोहरत हासिल हुई. अब अदाकारा फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं.

मां बनने वाली हैं आरती
'शूटआउट एट लोखंडवाला' और 'हे बेबी' जैसी फिल्मों में अपनी बेहतरीन अदाकारी का जौहर दिखाने वाली अदाकारा आरती छाबरिया तो आपको याद हीं होगी. एक्ट्रेस ने 25 जून, 2019 को विशारद के साथ शादी के बंधन में बंध गई थी. दोनों की शादी रीति-रिवाज से हुई थी, जिसकी तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी थी. अब जल्द ही आरती के घर नन्हें मेहमान की आने की खबर है वो जल्द ही अपने बेबी का वेलकम करने के लिए तैयार हैं. आरती ने ये गुड न्यूज एक खास अंदाज में सोशल मीडिया पर शेयर की.

 

बधाई दे रहे लोग
सोशल मीडियाा पर मां बनने की खबर का ऐलान करने के बाद एक्ट्रेस को बधाई देने का सिलसिला शुरू हो गया. फैंस, सेलेब्स और यूजर अदाकारा को अपने इस नए सफर के लिए विश कर रहे हैं. लोग कमेंट बॉक्स में हार्ट इमोजी की बौछार करते नजर आ रहे हैं. एक्ट्रेस आखिरी बार साल 2013 में आई पंजाबी फिल्म व्याह 70KM में नजर आईं थीं. इसके बाद वह अपनी पर्सनल लाइफ में बिजी हो गईं. अब सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने गर्व से मुस्कुराते हुए अपना बेबी बंप दिखाया.उन्होंने पोस्ट को बेहद प्यारा सा कैप्शन भी दिया है. फैंस और सेलेब्स उन्हें बधाई दे रहे हैं. नील नितिन मुकेश ने कपल को मुबारकबाद देते हुए लिखा, "मेरे प्रिय, तुम्हें बधाई हो".

Trending news