Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam2275992
photoDetails0hindi

जल्द ही रिलीज होने वाला है 'Heeramandi' का दूसरा शो; संजय लीला भंसाली ने दी जानकारी

Heeramandi: बॉलीवुड के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली का शो 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' जल्द ही रिलीज हुआ है. लोगों को ये शो बहुत पसंद आया है. इसका दूसरा भाग जल्द ही रिलीज होगा.

दस्तक देगा शो

1/7
दस्तक देगा शो

नेटफ्लिक्स पर संजय लीला भंसाली के शो 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' का दूसरा सीजन जल्द दस्तक दे सकता है.

पहला शो रिलीज

2/7
पहला शो रिलीज

इसका पहला सीजन एक महीने पहले ही इस ओटीटी मंच पर रिलीज हुआ था और अब नेटफ्लिक्स और भंसाली दोनों ने दूसरे सीजन का ऐलान किया है. 

ये एक्ट्रेस

3/7
ये एक्ट्रेस

शो के पहले सीजन में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिती राव हैदरी, संजीदा शेख, ऋचा चड्ढा और शर्मिन सेगल ने मुख्य भूमिका निभाई है.

पहला कदम

4/7
पहला कदम

भंसाली ने 'हीरामंडी' के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपना पहला कदम रखा और पहले सीजन की सफलता के प्रति आभार जताया.

खुश हैं भंसाली

5/7
खुश हैं भंसाली

फिल्मनिर्माता ने एक बयान में कहा, "हीरामंडी : द डायमंड बाजार' को मिले प्यार और समर्थन से मैं बहुत खुश हूं. यह देखकर खुशी हुई कि यह सीरीज दुनिया भर के दर्शकों को पसंद आ रही है और मुझे नेटफ्लिक्स से बेहतर साझेदार नहीं मिल सकता."

दूसरा सीजन

6/7
दूसरा सीजन

उन्होंने आगे कहा कि "मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि हम दूसरे सीजन के साथ लौटेंगे." नेटफ्लिक्स इंडिया की कॉन्टेंट उपाध्यक्ष मोनिका शेरगिल ने कहा, "संजय लीला भंसाली ने 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' के साथ जादू किया है.

खुशी है

7/7
खुशी है

उन्होंने आगे कहा कि "दुनियाभर में इस सीरीज को देखने वालों को इससे प्यार हो चुका है. मुझे यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हम जल्द ही दूसरे सीजन के साथ लौटेंगे."