बड़ा हादसा! पुणे से मुंबई जा रही बस खाई में गिरी, 12 लोगों की मौत 27 घायल
Advertisement

बड़ा हादसा! पुणे से मुंबई जा रही बस खाई में गिरी, 12 लोगों की मौत 27 घायल

Maharashtra Bus Accident Today: महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में शनिवार को एक बस के खाई में गिर जाने से उसमें सवार कम से कम आठ लोगों की मौत हो गई.

बड़ा हादसा! पुणे से मुंबई जा रही बस खाई में गिरी, 12 लोगों की मौत 27 घायल

Maharashtra Bus Accident Today:  महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में शनिवार को एक बस के खाई में गिर जाने से उसमें सवार कम से कम 12 लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस ने कहा कि पुणे से मुंबई जा रही निजी बस पुराने मुंबई-पुणे राजमार्ग पर शिंग्रोवा मंदिर के पास खाई में गिर गई. उन्होंने बताया कि बस में करीब 40 यात्री थे. घायलों को निकटवर्ती अस्पताल ले जाया जा रहा है. 

जानकारी के मुताबिक ड्राइवर का बस से कंट्रोल छूटने के चलते ये हादसा हुआ. हादसे के बाद मौके पर पुलिस और मकामी पहुंचे जिसके बाद बचाव काम शुरु किया गया. मौके पर रायगढ़ की पुलिस पहुंच गई है. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

रायगढ़ के एसपी ने कहा कि "मौके पर बचाव अभियान जारी है." हादसा पुराने मुंबई-पुणे हाइवे पर हुआ.

यह भी पढ़ें: बड़ा हादसा! पुणे से मुंबई जा रही बस खाई में गिरी, 8 लोगों की मौत 30 घायल

एक सीनियर पुलिस अफसर ने बताया कि "बस मुंबई के गोरेगांव से 'बाजी प्रभु वादाक समूह' के सदस्यों को ले जा रही थी. वे पुणे जिले के पिंपरी चिंचवाड़ क्षेत्र में एक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद गोरेगांव लौट रहे थे. बस शनिवार को रात करीब 1 बजे कार्यक्रम स्थल से निकली थी. उन्होंने बताया कि हादसे में कम से कम 12 लोगों की मौत हो गई और 27 अन्य घायल हो गए.

रायगढ़ के पुलिस अधीक्षक (एसपी) सोमनाथ घार्गे ने कहा कि घायल और मरने वालों में मुंबई के सायन और गोरेगांव और पड़ोसी पालघर जिले के विरार के रहने वाले थे. एडिशनल एसपी अतुल जेंडे ने कहा कि मृतक और घायलों की उम्र 18 से 25 वर्ष के बीच है. 

इसी तरह की खबरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Trending news