बड़ा हादसा! ट्रॉली से टकराई सरकारी बस; मौके पर 4 लोगों की हुई मौत, कई जख्मी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2248601

बड़ा हादसा! ट्रॉली से टकराई सरकारी बस; मौके पर 4 लोगों की हुई मौत, कई जख्मी

Konaseema Road Accident: आंध्र प्रदेश के कोनसीमा में एक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है. हादसे में तीन लोगों की मौत मौके पर हो गई है, जबकि एक शख्स की मौत अस्पताल ले जाते हुए हो गई.

बड़ा हादसा! ट्रॉली से टकराई सरकारी बस; मौके पर 4 लोगों की हुई मौत, कई जख्मी

Konaseema Road Accident: आंध्र प्रदेश के कोनसीमा में मंगलवार की रात बड़ा हादसा हो गया. हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है जबकि कई लोग जख्मी हो गए. हादसा तब हुआ जब एक तेज रफ्तार बस ट्रैक्टर ट्रॉली से टकरा गई. हादसा कोनसीमा जिले के पी गन्नावरम मंडल के उदीमुडी गांव के पास हुई. वहां मौजूद लोगों के मुताबिक, सड़क परिवहन निगम (RTC) की बस मजदूरों को ले जा रहे एक ट्रैक्टर से टकरा गई, जिससे लोगों की मौत हो गई.

ट्रॉली पर सवार थे मजदूर
हादसा इतनी जोर का था कि ट्रॉली पर सवार सभी मजदूर ट्रॉली से नीचे गिर गए. टक्कर की वजह से तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई. हादसे के बाद आस-पास के लोगों ने बचाव काम शुरू किया. इसके बाद पुलिस को खबर दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने मारे गए लोगों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जबकि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. हादसे की जगह पर काफी भीड़ लग गई, जिससे वहां काफी देर जाम लगा रहा. पुलिस ने जगह साफ कराई और ट्रैफिक को चालू कराया.

घायलों का चल रहा इलाज
जो लोग घायल हुए हैं उनका इलाज कोठापेटा सरकारी अस्पताल में चल रहा है. पुलिस ने कहा, "आंध्र प्रदेश के कोनसीमा जिले में एक तेज रफ्तार बस के ट्रैक्टर से टकरा जाने से चार लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए, यह दुर्घटना मंगलवार रात जिले के पी गन्नावरम मंडल के उदीमुडी गांव के पास हुई. मरने वालों की पहचान नुकापल्ली शिवा (35), वासमसेट्टी सूर्य प्रकाश (50), वीरी कतलय्या (45) और चिलकलापुडी पांडा (उम्र अज्ञात) के तौर पर की गई है. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भेजा गया है."

इस तरह की खबरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Trending news