दिल्ली के बदरपुर में सड़क हादसा! पहले डिवाइडर से फिर ट्रक से टकराई कार, 3 की मौत
Advertisement

दिल्ली के बदरपुर में सड़क हादसा! पहले डिवाइडर से फिर ट्रक से टकराई कार, 3 की मौत

Delhi Accident: कार में सात लोग सवार थे जो फ़रीदाबाद से दिल्ली लौट रहे थे. घटना में घायल हुए चार लोगों को एम्स ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है, जिनकी हालत गंभीर है.

दिल्ली के बदरपुर में सड़क हादसा! पहले डिवाइडर से फिर ट्रक से टकराई कार, 3 की मौत

Delhi Accident: दिल्ली के बदरपुर फ्लाईओवर पर शनिवार देर रात एक कार और सामने आ रहे ट्रक की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि चार अन्य घायल हो गए. घटना शनिवार और रविवार की दरमियानी रात 12:48 बजे की है. प्रारंभिक पूछताछ में पता चला कि ऑल्टो में सवार सात लोग फरीदाबाद में एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद दिल्ली लौट रहे थे.

एम्स में किया गया भर्ती
कार बेकाबू हो गई, फिर बदरपुर फ्लाईओवर पर डिवाइडर से टकरा गई और सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई. पीड़ितों की पहचान राज (21), संजू (38) और दिनेश (22) के रूप में हुई है. घायलों को एम्स ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है और उनकी हालत गंभीर है. पुलिस को इस बारे में कॉल मिलने के बाद दुर्घटना के बारे में पता चला.

यह भी पढ़ें: 14 लोगों की मौत की वजह बना क्रिकेट; रेल मंत्री ने बताई आंध्र प्रदेश हादसे की कहानी

घायलों की हालत गंभीर
हादसे में चार अन्य लोग घायल हो गए. घायलों में 18 वर्षीय नीरज, 28 वर्षीय अजीत, 28 वर्षीय विशाल और 18 वर्षीय अंशुल शामिल हैं. सभी की हालत गंभीर बताई जाती है. सभी लोग कार में सवार थे. ये लोग एक शादी अटेंड करके फरीदाबाद से अपने घर हरकेश नगर लौट रहे थे. इस दौरान कार चालक ने गाड़ी पर अपना नियंत्रण खो दिया. अनियंत्रित कार पहले डिवाइडर से टकराई. फिर एक दूसरी दिशा से आते हुए ट्रक से टकरा गई. पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.

इस तरह की खबरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Trending news