ओवैसी ने राहुल गांधी पर कसा तंज; कहा- "हम नहीं गए तो दूल्हे भाई हार गए"
Advertisement

ओवैसी ने राहुल गांधी पर कसा तंज; कहा- "हम नहीं गए तो दूल्हे भाई हार गए"

Asaduddin Owaisi: तेलंगाना में 30 नवंबर को वोटिंग होना है और चार दूसरे राज्यों में हुए इलेक्शन की मतगणना भी तेलंगाना के साथ 3 दिसंबर को होनी है. इस बीच AIMIM के चीफ और हैदराबाद से लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस पर तंज किया है.

ओवैसी ने राहुल गांधी पर कसा तंज; कहा- "हम नहीं गए तो दूल्हे भाई हार गए"

Asaduddin Owaisi: AIMIM के चीफ और हैदराबाद से लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस पर तंज किया है. उन्होंने कहा, "हम नहीं गए तो दूल्हे भाई (राहुल गांधी) अमेठी हार गए, अगर हम जाते हैं तो सोचिए वे कितान रोएंगे? हम नहीं गए और केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी ने उन्हें हरा दिया."

अपने दादा, परदादा की सीट हार गए

इन दिनों ओवैसी राहुल गांधी को लेकर काफी हमलावर है.  पिछले दिनों कांग्रेस के पूर्व चीफ राहुल गांधी ने ओवैसी की पार्टी को बीजेपी की बी टीम बताया था. इस बयान के बाद दोनों नेताओं के बीच जुबानी जंग तेज हो गई. आज यानी 22 नवंबर को उन्होंने कहा, "अपने परदादा की सीट, दादी और अपने वालिद की सीट को नहीं बचा पाए. और हम नहीं गए तो अमेठी हार गए.”

वायनाड ऐसे जीते

ओवैसी ने कहा "वायनाड इसलिए जीते क्योंकि मुस्लिम लीग ने वहां 35 फीसद वोट राहुल गांधी के पक्ष में डलवाया. इसीलिए जीते. असल इंडिया की सियासत की हकीक़त ये  है. कांग्रेस पार्टी के पास कोई वोटर बचा है तो मुसलमान वोटर बचा है. इसीलिए कांग्रेस पार्टी को AIMIM जब अल्पसंख्यक लीडरशिप और उनके सशक्तीकरण की बात करने पर परेशानी होती है."

इसी महीने के लास्ट में होना है चुनाव

तेलंगाना में 30 नवंबर को वोटिंग होना है और चार दूसरे राज्यों में हुए इलेक्शन की मतगणना भी तेलंगाना के साथ 3 दिसंबर को होनी है. इस बीच नेता अपनी पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए तबा-तोड़ रैली कर रहे हैं.

अकबरुद्दीन ओवैसी मामले पर दी सफाई

वहीं अपने भाई अकबरुद्दीन ओवैसी के बारे में बात करते हुए सांसद ओवैसी ने कहा, "यदि वक्त रात 10:01 बजे था, तो आपको हमें रोकने का पूरा अधिकार है. जब पांच मिनट बचे थे तो वह मंच पर क्यों आए?. कानून इजाजत दे रहा है और आप हमें पांच मिनट पहले इसे रोकने के लिए कहते हैं? यह कैसा व्यवहार है? कोई पांच मिनट में बहुत कुछ कह सकता है." 

Zee Salaam Live TV

Trending news