Mukhtar Ansari News: "हमारे पास है पुख्ता सबूत", जहर देने की बात पर बोले अफजाल अंसारी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2181147

Mukhtar Ansari News: "हमारे पास है पुख्ता सबूत", जहर देने की बात पर बोले अफजाल अंसारी

Afzal Ansari on Mukhtar Ansari: मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत होने के बाद आज यानी 30 मार्च को उन्हें सुपुर्द-ए-खाक किया गया है. जिसके बाद मुख्तार के बड़े भाई अफजाल अंसारी ने बड़ा बयान दिया है. 

Mukhtar Ansari News: "हमारे पास है पुख्ता सबूत", जहर देने की बात पर बोले अफजाल अंसारी

Afzal Ansari on Mukhtar Ansari: पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत होने के बाद आज यानी 30 मार्च को उन्हें सुपुर्द-ए-खाक किया गया है. अंसारी की मौत के बाद पहली बार उनके बड़े भाई और लोकसभा सांसद अफजाल अंसारी ने बड़ा बयान दिया है. अफजाल अंसारी ने इल्जाम लगाया है कि मुख्तार अंसारी को जहर देकर मारा गया है. उन्होंने कहा, "वक्त आएगा, तो हमारे पास ये बताने के लिए पुख्ता सबूत है कि मुख्तार को जहर देकर मारा गया है. सबकुछ पटल पर है."

अफजाल अंसारी ने क्या कहा?
इसके बाद अफाजल अंसारी ने मुख्तार की मौत पर सवाल उठाते हुए कहा, "एक बार पूछ लीजिएगा कि 26 मार्च को उन्हें बांदा मेडिकल कॉलेज क्यों भेजा गया था. जब उनकी तबीयत बिगड़ी थी, तो जैसे-तैसे उनसे पांच मिनट की मुलाकात करने को मिली थी. हमने गुजारिश की थी कि अगर आप इनकी तबीयत बेहतर करना चाहते हैं, तो इनको वक्त रहते कहीं और रेफर कर दीजिए, लेकिन उन्होंने कहा कि हम 3 से 4 दिन में इनको बेहतर कर देंगे."

डॉक्टरों पर उठाया सवाल
उन्होंने आगे कहा, "जब मैं मिलने गया था तो उनके भीतर बिल्कुल भी ताकत नहीं थी, लेकिन मेरे मिलकर आने के 2 घंटे बाद ही डॉक्टरों ने कहा कि वो फिट हैं." इसके साथ ही उन्होंने कहा, "जो व्यक्ति न पलंग पर बैठ सकता था, न कुछ कर सकता था, उसको 11 घंटे बाद ही कैसे एकदम फिट बता दिया गया. ये नाटक है. जहां एक तरफ डॉक्टरों ने कहा कि वो फिट हैं, वहीं मुख्तार अंसारी ने जब अपने बेटे से बात की थी तो उन्होंने उसी दर्द भरी आवाज में कहा था कि मेरी बॉडी मेरा साथ छोड़ रही है बेटा."

मुख्तार का किया गया कत्ल
लोकसभा सांसद अफजाल अंसारी ने मुख्तार अंसारी की मौत पर कहा, "कहीं अगर भगवान हैं, तो देख रहे हैं. किसी को अगर यह नियमानुसार लग रहा है तो लगे. दो चार अपराधी को बचाने के लिए मुख्तार का कत्ल किया गया है. पॉलिटिकल फायदे का क्या बुलडोजर लेकर आएंगे और मिट्टी में मिला देंगे."

बेटे को है इस बात का शक
हालांकि, इससे पहले पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी के छोटे बेटे उमर अंसारी ने कहा था कि उनको शक नहीं यकीन है कि उनकी मौत प्राकृतिक नहीं है. बल्की सुनियोजित कत्ल है. हम जांच की मांग कर रहे हैं.

Trending news