Bihar News: AIMIM के नेता का बिहार में गोली मारकर कत्ल; नीतीश कुमार पर भड़के ओवैसी
Advertisement

Bihar News: AIMIM के नेता का बिहार में गोली मारकर कत्ल; नीतीश कुमार पर भड़के ओवैसी

Bihar News: बिहार के जिला गोपालगंज में AIMIM के जिलाध्यक्ष अब्दुल सलाम का गोली मारकर कत्ल कर दिया गया है. इस पर ओवैसी ने नीतीश कुमार की सरकार को घेरा है.

Bihar News: AIMIM के नेता का बिहार में गोली मारकर कत्ल; नीतीश कुमार पर भड़के ओवैसी

Bihar News: बिहार के गोपालगंज जिला के ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहाद उल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष और पूर्व मुखिया अब्दुल सलाम उर्फ असलम मुखिया का नामालूम लोगों ने गोली मारकर कत्ल कर दिया. पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि अब्दुल सलाम एक शख्स के साथ सोमवार की रात करीब नौ बजे बाइक से तुरकाहा पुल की तरफ से गोपालगंज की ओर आ रहे थे. इसी दौरान बाइक पर सवार दो अपराधियों ने तुरकाहा पुल के पास उन्हें गोली मार दी. गंभीर रूप से घायल पूर्व मुखिया को इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल में देर रात इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

मामले की जांच शुरू
गोपालगंज के पुलिस अधीक्षक स्वर्ण प्रभात ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी है. शुरूआती जांच में पता चला है कि आपसी रंजिश में हत्या की बात सामने आ रही है. उन्होंने कहा कि मामले की जांच और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए एक विशेष जांच टीम गठित की गई है.

ओवैसी ने किया ट्वीट
इस मामले पर AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जबानी हमला बोला है. उन्होंने एक ट्वीट में लिखा कि "गोपालगंज उपचुनाव में एआईएमआईएम के पूर्व प्रत्याशी सह प्रदेश सचिव अब्दुल सलाम असलम मुखिया की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. अल्लाह से दुआ करता हूं कि उनके परिवार वालों सब्र-ए-जमील अता करे."

नीतीश कुमार पर हमला
ओवैसी ने आगे लिखा कि "पिछले साल दिसंबर में हमारे सिवान के जिलाध्यक्ष आरिफ जमाल की गोली मारकर हत्या कर दी गई. नीतीश कुमार अपनी कुर्सी-बचाओ खेल प्रतियोगिता से समय मिल जाये तो थोड़ा काम भी कर लीजिए? सिर्फ़ हमारे ही नेता क्यों निशाने पर हैं? क्या उनके परिवारों को इंसाफ़ मिलेगा?"

एसडीपीओ का बयान
नेता पर हमला होने के बाद सदर एसडीपीओ प्रांजल पुलिस बल की टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की. एसपी स्वर्ण प्रभात के मुताबिक "एसआईटी का गठन किया गया है. एसआईटी ने नगर इंस्पेक्टर ओम प्रकाश चौहान, थावे थानाध्यक्ष धीरज कुमार, जादोपुर थानाध्यक्ष विकास पांडेय व डीआईयू को शामिल किया गया है. सदर एसडीपीओ प्रांजल की कयादत में एसआईटी टीम अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. कत्ल की वजह का पता नहीं चल पाया है."

Trending news