दिग्गज एक्टर Vikram Gokhale का हुआ निधन; अस्पताल में थे भर्ती
Advertisement

दिग्गज एक्टर Vikram Gokhale का हुआ निधन; अस्पताल में थे भर्ती

Vikram Gokhale: सीनियर एक्टर विक्रम गोखले की 82 साल की उम्र में मौत हो गई है. उनकी हालत काफी संजीदा थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वह लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर थे. आपको बता दें गोखले को कई दिनों पहले अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

दिग्गज एक्टर Vikram Gokhale का हुआ निधन; अस्पताल में थे भर्ती

Vikram Gokhale: फेमस एक्टर विक्रम गोखले की 82 साल के उम्र में मौत हो गई है. उनकी काफी दिनों से हालत संजीदा बनई हुई थी. कुछ दिन पहले ही उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लेकिन आज गोखले की हालक काफी बिगड़ गई थी. आजतक की एक रिपोर्ट के मुताबिक CINTA के सीनियर प्रेसिडेंट ने गोखले की क्रिटिकल कंडीशन के बारे में जानकारी भी दी थी. वह पुणे के दीनानाथ मंगेशकर हॉस्पिटल में भर्ती थे.

विक्रम गोखले की हालत संजीदा

एक्टर की सीरियस कंडीशन के बारे में पता चलने के बाद उनके फैंस दुआएं कर रहे थे. सभी की एक ही दुआ थी कि गोखले जल्द से जल्द ठीक हो जाएं. गोखले लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर थे. वह कई दिनों से अस्पताल में एडमिट थे और उनकी कंडीशन लगातार क्रिटिकल बनी हुई थी.

आपको बता दें विक्रम गोखले कई फेमस फिल्म कर चुके हैं. उन्होने अपना डेब्यू 26 साल की उम्र में अमिताभ बच्चन के साथ किया था. उनकी फिल्म का नाम परवाना था. गोखले कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम कर चुके हैं. जिसमें 'हम दिल दे चुके सनम' जैसी फिल्म शामिल है. इस फिल्म में उन्होंने एशवर्या राय बच्चन के पिता का रोल किया था. वह अग्निपथ और गवाब जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.

नेशल अवॉर्ड से हैं सम्मानित

आपको बता दें विक्रम गोखले को उनकी शानदार परफॉर्मेंस को लेकर नेशनल अवॉर्ड से भी सम्मानित किया जा चुका है. वह एक्टिंग करने के साथ फिल्म डायरेक्ट भी कर चुके हैं. उन्होंने 2010 में आघात नाम की पहली फिल्म डायरेक्ट की थी. गोखले को 2011 में थिएटर एक्टिंग में संगीत नाटक अकादमी अवॉर्ड मिल चुका है. गली में दिक्कत होने के कारण गोखले ने 2016 में थिएटर छोड़ दिया था. हालही में उन्होंने फिल्म निकम्मा की थी.

Trending news