Video: शिल्पा शेट्टी बनीं फिटनेस गुरु, बताया कैसे पाएं फिट बॉडी और फिगर
Advertisement

Video: शिल्पा शेट्टी बनीं फिटनेस गुरु, बताया कैसे पाएं फिट बॉडी और फिगर

Video: शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. उन्होंने हाल ही में अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह वर्कआउट करते हुए नजर आ रही हैं.

Video: शिल्पा शेट्टी बनीं फिटनेस गुरु, बताया कैसे पाएं फिट बॉडी और फिगर

Video: अगर आप वर्कआउट करने में मुश्किल का सामना करते हैं और इसके लिए अपने आप को मोटीवेट करना पड़ता है तो फिकर न करें. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की हाल ही में इंस्टाग्राम पर शेयर की गई वीडियो आपको मोटिवेट कर देगी. शिल्पा शेट्टी ने सोमवार को सोशल मीडिया पर एक वर्कआउट वीडियो शेयर किया जो आपको इंस्पायर कर देगा.

वीडियो क्लिप में देखा जा सकता है कि शिल्पा शेट्टी रूटीन एक्सरसाइज कर रही हैं. इसमें उन्हें वेट ट्रेनिंग, कार्डियो और योगा करते हुए देखा जा सकता है.

 

वीडियो में उन्होंने स्वस्थ्य जिंदगी जीने के लिए एक मंत्र भी साझा किया है. शिल्पा के मुताबिक "निरंतरता, समर्पण, अनुशासन और कोशिश ये सभी किसी भी सपने को हासिल करने के लिए चार स्तंभ हैं."

शिल्पा शेट्टी ने लिखा कि "अपनी रोज की आदतों को ठीक करना और एक हेल्दी और नियमित जीवन शैली जीना बहुत जरूरी है. हर दिन कठिन मेहनत करो और एक दिन तुम देखोगे कि बदवाल हो रहा है. लेकिन स्वस्थ्य शरीर को पा लेने का मतलब ये नहीं है कि आपने अपना सपना पूरा कर लिया. इसको स्वस्थ्य बनाए रखने के लिए लगातार काम करते रहना होगा."

उन्होंने आगे लिखा कि 'याद रखें कि यह मंत्र आपको तत्काल या त्वरित परिणाम नहीं देगा, लेकिन यह आपके द्वारा समय के साथ किए गए प्रयास के लायक होगा. शुभ सोमवार!' शिल्पा शेट्टी के वीडियो को काफी लोग लाइक कर रहे हैं.

शिल्पा शेट्टी के काम की बात करें तो वह जल्द ही रोहित शेट्टी की OTT सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में सिद्धार्थ मलहोत्रा और विवेक ओबरॉय के साथ डेब्यू करेंगी. यह वेब सीरीज अमेजन प्राइम पर दिखाई जाएगी.  इस शो का उद्देश्य देश भर के पुलिस कर्मियों की "निःस्वार्थ सेवा, बिना शर्त प्रतिबद्धता और प्रचंड देशभक्ति" को सम्मान देना है.

Zee Salaam Live TV:

Trending news