नहीं रहीं टीवी एक्ट्रेस डॉली सोही; 47 साल की उम्र में ली आखिरी सांस, कैंसर से थीं पीड़ित
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2146919

नहीं रहीं टीवी एक्ट्रेस डॉली सोही; 47 साल की उम्र में ली आखिरी सांस, कैंसर से थीं पीड़ित

Dolly Sohi-Amandeep Sohi Passes Away: टीवी की दुनिया से अफसोसनाक खबर सामने आई है. पॉपुलर टीवी शो 'झनक' और 'भाभी' में अपनी एक्टिंग से हर किसी का दिल जीतने वाली डॉली सोही हम हमारे दरमियान नहीं रहीं.उन्होंने शुक्रवार को आखिरी सांस ली, जबकि उनकी बहन अमनदीप सोही ने गुरुवार को दुनिया को अलविदा कह  दिया.

नहीं रहीं टीवी एक्ट्रेस डॉली सोही; 47 साल की उम्र में ली आखिरी सांस, कैंसर से थीं पीड़ित

Dolly Sohi Passes Away: टीवी की दुनिया से अफसोसनाक खबर सामने आई है. पॉपुलर टीवी शो 'झनक' और 'भाभी' में अपनी एक्टिंग से हर किसी का दिल जीतने वाली डॉली सोही हम हमारे दरमियान नहीं रहीं. शुक्रवार की सुबह सर्विकल कैंसर से नवी मुंबई के एक अस्पताल में उन्होंने आखिरी सांस ली. 47  साल की उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया. अदाकारा के भाई मनप्रीत ने यह जानकारी दी. एक्ट्रेस को 6 माह पहले ही सर्विकल कैंसर होने का पता चला था और वह तब से उनका इलाज जारी था. डॉली सोही के भाई मनप्रीत ने न्यूज एजेंसी को बताया कि, वह अब नहीं रहीं. एक अस्पताल में शुक्रवार की सुबह तकरीबन चार बजे उनका इंतेकाल हो गया.

एक्ट्रेस के भाई ने बताया कि, उन्हें सर्विकल कैंसर था जो उनके फेफड़ों तक फैल गया था. उनकी तबीयत खराब होने की वजह से उन्हें गुरुवार की रात अस्पताल में एडमिट कराया गया था. गुरुवार को डॉली सोही की बहन अमनदीप सोही की भी पीलिया की वजह से मौत हो गई थी. वह भी एक एक्ट्रेस थीं. टीवी सीरियल 'बदतमीज दिल' से अपनी एक खास शनाख्त बनाने वाली अमनदीप तकरीबन 40 साल की थीं. एक्ट्रेस के भाई मनप्रीत ने बताया कि, गुरुवार को अमनदीप का पीलिया की जद में आने की वजह से डीवाई पाटिल अस्पताल में इंतेकाल हो गया था.

बता दें कि डॉली सोही एक बेहतरीन अदाकारा के तौर पर पहचानी जाती हैं. उन्होंने  'कुसुम', 'मेरी आशिकी तुम से ही', 'कुमकुम भाग्य' और 'परिणीति' जैसे सीरियल में अपनी अदाकारी के जौहर दिखाए हैं. दोनों बहनों के निधन से परिवार पर मुसीबत का पहाड़ टूट पड़ा. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थी. अपनी आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट में एक्ट्रेस ने अपने फैंस से उनके लिए दुआ करने की अपील की थी. बीते महीने एक इंस्टाग्राम वीडियो में अमनदीप ने सर्विकल कैंसर की वजह से अपनी मौत की झूठी कहानी बताने के लिए मॉडल पूनम पांडे पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था, आपके इस झूठ से मुझे और मेरे परिवार को बहुत अफसोस हुआ है क्योंकि हमारी बहन डॉली इस बीमारी की चपेट में है.

Trending news