Vivek Agnihotri ने इंडस्ट्री पर निकाली भड़ास, बोले- क्या अंधा, गूंगा, बहरा हो गया है बॉलीवुड
Advertisement

Vivek Agnihotri ने इंडस्ट्री पर निकाली भड़ास, बोले- क्या अंधा, गूंगा, बहरा हो गया है बॉलीवुड

Vivek Agnihotri on Bollywood: विवेक अग्निहोत्री ने द कश्मीर फाइल्स, कार्तिकेय-2, कांतारा और रॉकेटरी जैसी फिल्मों का हवाला देते हुए बॉलीवुड को निशाना बनाया है. उन्होंने अपने ट्वीट में बॉलीवुड को अंधा, बहरा और गूंगा कहा है.

Vivek Agnihotri ने इंडस्ट्री पर निकाली भड़ास, बोले- क्या अंधा, गूंगा, बहरा हो गया है बॉलीवुड

Vivek Agnihotri on Bollywood: इस साल ख़ूब चर्चा में रही बॉलीवुड की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) भी आए दिन चर्चा में बने रहते हैं. हाल ही में विवेक अग्निहोत्री ने बॉलीवुड को लेकर बहुत बड़ी बात कह दी है. दरअसल इस साल काफी बिग बजट वाली फिल्में रिलीज़ हुई थीं लेकिन लोगों को छोटे बजट की फिल्में ज़्यादा पसंद आईं. ऐसे में विवेक अग्निहोत्री ने लोगों को सिंपल मैथ्स समझाने की कोशिश की. उन्होंने अपने ट्वीट में बॉलीवुड पर निशाना साधा है. यहां तक कि विवेक ने बॉलीवुड को अंधा, बहरा और गूंगा तक कह दिया है. आइए देखते हैं उन्होंने अपने  ट्वीट में क्या लिखा है.

यह भी देखें: छोटे पर्दे की वो एक्ट्रेसेस जिन्होंने उड़ाई पति की धज्जियां, सरेआम खोली पोल

क्या बॉलीवुड सिंपल मैथ नहीं समझता?

डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने अपने  ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा कि, “4 छोटी फिल्में जिनमें कोई स्टार नहीं, कोई मार्केटिंग या डिस्ट्रिब्यूशन सपोर्ट नहीं है द कश्मीर फाइल्स, कार्तिकेय-2, कांतारा और रॉकेटरी ने बॉक्स ऑफिस में लगभग 800 करोड़ कमाई की है. चारों फिल्मों को बनाने की कुल लागत 75 करोड़ से कम है. क्या बॉलीवुड अंधा, बहरा और गूंगा है कि वे सिंपल मैथ नहीं समझता और सीखता हैं?” 

वायरल हुए ट्वीट

यह भी पढ़ें: जब कैटरीना को नहीं आती नींद तो यह जतन करते हैं विक्की कौशल, कैट ने बताई हस्बैंड की बुरी आदत

सोशल मीडिया पर विवेक अग्निहोत्री का यह ट्वीट बहुत वायरल हो रहा है. कोई उन्हें सपोर्ट करता नज़र आया तो कोई उनकी बात से सहमत नज़र नहीं दिखा. एक यूज़र ने लिखा कि, रॉकेटरी में आर माधवन थे. आर माधवन साउथ का बड़ा चेहरा है और वो एक स्टार हैं. ऐसे में ये कहना कि बिना किसी स्टार के फिल्म बनाई गई, ये ग़लत है. इसी साल मार्च में रिलीज़ हुई फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ विवेक अग्निहोत्री ने ही लिखी और डायरेक्ट की थी. इस फिल्म में उन्होंने 1990 में कश्मीरी पंडितों के कश्मीर से हिजरत और हालात को दिखाया था. यह फिल्म रिलीज़ के बाद से ही काफी सुर्ख़ियों में रही थी. साथ ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 340 करोड़ रुपये की कमाई की थी.

इस तरह की ख़बरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर विज़िट करें.

Trending news