सुष्मिता सेन का हुआ ब्रेकअप? ललित मोदी ने इस खास जगह से हटाई फोटो
Advertisement

सुष्मिता सेन का हुआ ब्रेकअप? ललित मोदी ने इस खास जगह से हटाई फोटो

ललित मोदी ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल के बायो से सुष्मिता का नाम हटा दिया है. इसके साथ ही उन्होंने उनके साथ वाली डिस्प्ले पिक्चर भी बदल दी है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के बायो में अब IPL फाउंडर और मून लिखा हुआ है

सुष्मिता सेन का हुआ ब्रेकअप? ललित मोदी ने इस खास जगह से हटाई फोटो

Sushmita Lalit Breakup: हाल ही में कुछ महीने पहले बालीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन और IPL के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी के रिलेशनशिप की ख़बरों ने ख़ूब सुर्खियां बटोरी थी. ललित मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल पर सुष्मिता सेन के साथ फोटो शेयर करके अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि दोनों ने एक-दूसरे से दूरियां बना ली हैं.

यह भी पढ़ें: छवि सुधारना चाहते हैं शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा? Big Boss 16 में आ सकते हैं नज़र

दरअसल, ललित मोदी ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल के बायो से सुष्मिता का नाम हटा दिया है. इसके साथ ही उन्होंने उनके साथ वाली डिस्प्ले पिक्चर भी बदल दी है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के बायो में अब IPL फाउंडर और मून लिखा हुआ है, जिसे देखकर यूज़र्स यह अंदाज़ा लगा रहे हैं कि दोनों ने एक-दूसरे से दूरी बना ली है. हांलांकि अभी दोनों में से किसी ने भी इस बारे में कोई ऑफिशियल बयान नहीं दिया है.

सुष्मिता के साथ लगाई थी अपनी प्रोफाइल फोटो

ललित मोदी ने पिछले महीने अपनी इंस्टाग्राम डीपी बदली थी. जिसमें उनके साथ सुष्मिता सेन थीं. इसके साथ ही ललित ने इंस्टाग्राम बायो में लिखा था, 'फाइनली नए जीवन की शुरुआत, पार्टनर इन क्राइम, 'माई लव' सुष्मिता सेन के साथ.' मोदी ने इसके साथ सुष्मिता के इंस्टा अकाउंट को भी टैग किया था.

सुष्मिता के एक्स बॉयफ्रैंड हैं ब्रेकअप की वजह!

सुष्मिता सेन के बॉयफ्रैंड रह चुके रोहमन शॉल को उनके ब्रेकअप की सबसे बड़ी वजह माना जा रहा है. ब्रेकअप के बाद भी अक्सर दोनों को साथ में पार्टी करते हुए देखा गया है.  हाल ही में रोहमन को सुष्मिता की बेटी के बर्थडे सेलिब्रेशन पर स्पॉट किया गया था. वहीं कुछ दिनों पहले भी रोहमन सुष्मिता की मां के जन्मदिन पर भी दिखे थे.

11 से ज़्यादा रह चुके हैं अफेयर

बताया जाता है कि सुष्मिता सेन का अफेयर अब तक कई बड़े लोगों के साथ रह चुका है. अब तक 11 से ज़्यादा लोगों के साथ सुष्मिता का नाम जुड़ चुका है, जिसमें विक्रम भट्‌ट, रणदीप हुड्‌डा, वसीम अकरम, संजय नारंग, बंटी सजदेह और अब IPL फाउंडर ललित मोदी जैसे कई बड़ी हस्तियों का नाम शामिल है.

Trending news