जापान में वेकेशन मना रहे हैं सिद्धार्थ-कियारा? वायरल हो रही है कपल की Photo
Advertisement

जापान में वेकेशन मना रहे हैं सिद्धार्थ-कियारा? वायरल हो रही है कपल की Photo

Kiara-Sid Japan Trip: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी इन दिनों खूब चर्चा में हैं. दोनों की जोड़ी को लोग लाइक कर रहे हैं. खबर है कि इन दिनों कपल जापान में वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं.  सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के एक फैन ने अपने अकाउंट से दोनों की तस्वीर शेयर की है.

जापान में वेकेशन मना रहे हैं सिद्धार्थ-कियारा? वायरल हो रही है कपल की Photo

Sidharth-Kiara Japan Trip:  सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का नाम बी-टाउन के पसंदीदा कपल के तौर पर जाना जाता है. दोनों इस साल की शुरुआत में ही एक दूजे के हो गए थे. सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है. सिद्धार्थ-कियारा की जोड़ी फैंस को काफी पसंद है. दोनों के बीच स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग नजर आती रहती हैं. कपल ट्रेवल लवर हैं जब भी उन्हें मौका मिलता है वो वेकेशन पर चले जाते हैं.  दोनों की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं सिद्धार्थ-कियारा
ऐसा लगता है कि नवविवाहित सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी ने एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए अपने काम से कुछ समय निकाल लिया है. रविवार को, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के एक फैन ने अपने अकाउंट से दोनों की एक तस्वीर शेयर की. पोस्ट में दावा किया गया है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी इन दिनों जापान में वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं और शेयर की गई ये तस्वीर जापान में क्लिक की गई है. तस्वीर में सिद्धार्थ और कियारा कैजुअल और कम्फर्टेबल ट्रैकसूट पहने नजर आ रहे हैं. सिद्धार्थ कुछ शॉपिंग बैग पकड़े हुए नजर आ रहे हैं.

फैंस को पसंद आ रही है दोनों की बॉन्डिंग
दोनों की फोटो पर रिएक्शन देते हुए फैंस प्यार की बरसात कर रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिका "कितना प्यारा कपल है". सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की तस्वीर को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं. बता दें कि रविवार को दोनों ने 'मदर्स डे' के मौके पर अपनी-अपनी मदर को शुभकामनाएं दीं. तस्वीर के साथ कियारा ने लिखा, "हैप्पी मदर्स डे टुडे एंड एवरीडे". एक फोटो में सिद्धार्थ को अपनी मां के साथ खुशी-खुशी पोज देते हुए देखा जा सकता है. वहीं उन दोनों की मांएं अपने-अपने ट्रेडिशनल आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

Watch Live TV

Trending news