Shweta Tiwari के पति अभिनव ने किया खुलासा, श्वेता के इन इल्ज़ामों से बिल्डिंग से कूदकर दे रहे थे जान
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1361377

Shweta Tiwari के पति अभिनव ने किया खुलासा, श्वेता के इन इल्ज़ामों से बिल्डिंग से कूदकर दे रहे थे जान

टी.वी. सीरियल ‘कसौटी ज़िदगी की’ (Kasauti Zindagi ki से अपनी पहचान बनाने वाली औऱ बिग बॉस सीज़न 4 की विनर रह चुकीं एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) को आज लगभग हर कोई जानता है. श्वेता तिवारी का एक बेटा और एक बेटी हैं.

Shweta Tiwari के पति अभिनव ने किया खुलासा, श्वेता के इन इल्ज़ामों से बिल्डिंग से कूदकर दे रहे थे जान

Shweta Tiwari Controversy: टी.वी. सीरियल ‘कसौटी ज़िदगी की’ (Kasauti Zindagi ki से अपनी पहचान बनाने वाली औऱ बिग बॉस सीज़न 4 की विनर रह चुकीं एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) को आज लगभग हर कोई जानता है. श्वेता तिवारी का एक बेटा और एक बेटी हैं. उनकी 2 शादी हो चुकी हैं लेकिन आजतक उनकी शादीशुदा ज़िदगी ठीक नहीं रही और उन्हें दोनों बार अलग होना पड़ा.

यह भी पढ़ें: इस एक्टर को डेट कर रही हैं अमीषा पटेल, क्या वाकई कर चुके हैं चार शादियां!

राजा चौधरी से हुई पहली शादी

श्वेता ने पहली शादी राजा चौधरी से साल 1998 में की थी. दोनों की एक बेटी हुई जिसका नाम पलक तिवारी (Palak Tiwari) है. फिर श्वेता ने राजा चौधरी (Raja Chaudhary) पर उनसे मारपीट करने का इल्ज़ाम लगाया और 2011 में दोनों का तलाक हो गया. इसके बाद उनकी दूसरी शादी 2013 में अभिनव कोहली से हुई और श्वेता तिवारी एक बेटे की मां बनीं. शादी के कुछ वक्त बाद ही दोनों में झगड़े होने लगे और श्वेता ने अभिनव पर घरेलु हिंसा, यौन उत्पीड़न और उनकी बेटी से अपशब्द बोलने का इल्ज़ाम लगाकर उनपर केस दर्ज करवा दिया.

fallback

यह भी पढे़ं: किन कारणों से आता है हार्ट अटैक, जानें कैसे कम कर सकते है इसका खतरा 

डिप्रेशन में करने वाले थे सुसाइड

हाल ही में श्वेता के तिवारी के दूसरे पति अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) ने एक इंटरव्यू में यह खुलासा किया कि श्वेता तिवारी के किए हुए केस के चलते उनकी गिरफ्तारी से वह काफी बदनाम हो गए थे. इससे वह बहुत ज़्यादा डिप्रेस हो गए थे और बिल्डिंग से कूदकर अपनी जान देना चाहते थे. अभिनव ने यह भी बताया कि श्वेता तिवारी ने उन्हें उनके बेटे के सामने गालियां भी दीं और सबसे ज़्यादा ठेस उन्हें तब पहुंची जब उन्होंने पलक को श्वेता से यह कहते हुए सुना कि उन्हें घर से लात मारकर बाहर निकाल दें.

इसी तरह की और ख़बरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news