हॉस्पिटल में इस कारण एडमिट हैं भोजपुरी के 'देसी स्टार' समर सिंह, सामने आई ऐसी तस्वीर
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1269175

हॉस्पिटल में इस कारण एडमिट हैं भोजपुरी के 'देसी स्टार' समर सिंह, सामने आई ऐसी तस्वीर

Samar Singh Hospitalised: भोजपुरी सिनेमा के देसी स्टार समर सिंह (Samar Singh) को अचानक अस्पताल में एडमिट कराया गया है. इस खबर के सामने आते ही फैंस की चिंता बढ़ गई है.

हॉस्पिटल में इस कारण एडमिट हैं भोजपुरी के 'देसी स्टार' समर सिंह, सामने आई ऐसी तस्वीर

Samar Singh Health: भोजपुरी फिल्मों के स्टार एक्टर समर सिंह काफी दिनों से बीमार चल रहे हैं, जिसके कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया है. बताया जा रहा है कि देसी स्टार से नाम से फेमस समर सिंह कई दिनों से ही बीमार चल रहे हैं. बताया जा रहा है कि वह वाराणसी के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट हैं. ये भी खबर आ रही है कि उन्हें स्टोन हो गया था. वहीं एक्टर समर सिंह के अस्पताल में भर्ती होने की तस्वीर भी सामने आई है. इस तस्वीर में समर सिंह हॉस्पिटल के बैड पर लेटे हुए हैं. उनके हाथ में ड्रिप लगे देखा जा सकता है. 

बताया जा रहा है कि देसी स्टार से नाम से फेमस समर सिंह पिछले कई दिनों से बीमार चल रहे हैं और पथरी की दिक्कतों से जूझ रहे थे. उन्हें वाराणसी के एक प्राइवेट अस्पताल में ले जाया गया. बताया जा रहा है कि यहां डॉक्टर्स की टीम ने अभिनेता का ऑपरेशन किया.   वहीं इस खबर के आने बाद फैंस के बीच समर सिंग की दिक्कों को लेकर चिंता बढ़ गई है. फैंस लगातार उनके जल्द से  जल्द सेहतयाब होने की दुआ कर रहे हैं. कहा जा रहा है कि कुछ ही दिनों में एक्टर समर सिंह को अस्पताल से छुट्टी भी मिल जाएगी.

इस फिल्म में जनर आने वाले समर सिंह
जहां तक समर सिंह के काम की बात है, वह जल्द ही फिल्म निर्भया में नजर आएंगे. उन्होने हाल ही में ऋतु सिंह के साथ यूपी के सुल्तानपुर में फिल्म के शूट किया है. इस फिल्म में उनके अलावा एक्टर रमेश द्विवेदी भी स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे.

गौरतलब है कि समर सिंह के गाने भी आम तौर पर खूब वायरल होते रहते हैं. फिल्मों और गानों में उनका देशी अंदाज लोगों को खूब पसंद आता है. यहां वजह है कि वह अपने फैंस के बीच देसी स्टार के नाम से मशहूर हैं. कुछ दिन पहले समर सिंग का गाना 'काला काला चश्मा' रिलीज हुआ था, जिसे फैंस के दरमियान काफी पसंद किया गया था. अब समर सिंह के फैंस उनकी सेहतयाबी के लिए दुआ कर रहे हैं. 

वीडियो भी देखिए:

Trending news