इस एक्टर के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही सामंथा रुथ प्रभु, डिटेल आई सामने
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1245215

इस एक्टर के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही सामंथा रुथ प्रभु, डिटेल आई सामने

Samantha Ruth Prabhu Bollywood debut: बताया जा रहा है कि सामंथा रुथ प्रभु ने हिंद फिल्म काम करने के लिए कागजी कार्रवाई पूरी कर ली है और फिलहाल शूटिंग की समय-सीमा और तारीखों को अंतिम रूप दिया जा रहा है.

इस एक्टर के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही सामंथा रुथ प्रभु, डिटेल आई सामने

मुंबई: 'द फैमिली मैन 2' में अपने अपनी अदाकारी से दर्शकों को प्रभावित करने के बाद, साउथ फिल्म अदाकारा सामंथा रुथ प्रभु बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. बताया जा रहा है कि सामंथा, जिन्होंने 'ऊ अंतावा' गाने में अपने सिज्लिंग परफॉर्मेंस से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था, ने आयुष्मान खुराना के साथ अपनी पहली फिल्म साइन की है. वहीं एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने भी इस खबर पर पक्की मुहर लगा दी है. अदाकारा तापसी पन्नू ने ये बात अपनी आने वाली फिल्म शाबाश मिट्ठू के प्रमोशन के दौरान कही. 

पीपिंग मून के मुताबिक, फिल्म मेकर्स ने फिलहाल सब कुछ छुपा कर रखा है. फिल्म इस साल के अंत तक फ्लोर पर जा सकती है और यह 2023 के अंत में रिलीज होगी. रिपोर्ट यह भी बताती है कि सामंथा ने अपनी दूसरी हिंदी फिल्म भी साइन की है. इसे एक पौराणिक महाकाव्य कहा जाता है जो 2023 में फर्श पर जाने वाला है. अफवाहें यह भी गर्दिश कर रही हैं कि वह करण जौहर की अगली फिल्म के लिए अक्षय कुमार के साथ सहयोग करेंगी. दोनों जल्द ही करण के चैट शो में एक स्टार के रूप में नजर आएंगे.

वहीं, आज अदाकारा सामंथा रुथ प्रभु को लेकर ये भी खबर आई थी कि उनका आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट हैक कर दिया गया था. दरअसल, सोमवार रात को अभिनेत्री के इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनके काम और निजी जीवन की तस्वीरें और वीडियो शेयर की गई जो सामंथा प्रभु द्वारा पोस्ट नहीं किया गया था. तभी प्रशंसकों ने नोटिस किया और जल्द ही, कुछ ने पोस्ट का एक स्क्रीनशॉट भी साझा किया और पूछा कि क्या सामंथा का अकाउंट हैक किया गया है.

ये भी पढ़ें: Ram Vilas Paswan Birth Anniversary: जब फल काटते वक्त हाथ से फिसल गया सेब, मच गया बाजार में हड़कंप, जानें वजह

ये भी पढ़ें: दिल्ली से दुबई जा रही फ्लाइट की कराची में इमरजेंसी लैंडिंग, सभी यात्री सुरक्षित

 

ये वीडियो भी देखिए: मुस्लिम शख्स ने किया हिंदू रीति के अनुसार रामदेव का अंतिम संस्कार

Trending news