शादी के सवाल पर बोले 'भाई जान', बहु तो नहीं लेकिन बच्चा पालने का इरादा था लेकिन....
Advertisement

शादी के सवाल पर बोले 'भाई जान', बहु तो नहीं लेकिन बच्चा पालने का इरादा था लेकिन....

Salman Khan: भाई जान यानी सलमान खान ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बड़ा खुलासा करते हुए कहा है अपनी शादी और अफेयर्स को लेकर अहम बातें कही हैं. साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि वो बच्चा पालने की ख्वाहिश रखते हैं लेकिन भारत में ये मुमकिन नहीं है. 

शादी के सवाल पर बोले 'भाई जान', बहु तो नहीं लेकिन बच्चा पालने का इरादा था लेकिन....

Salman Khan: मौजूदा वक्त में बॉलीवुड के चंद सबसे ज्यादा कामयाब और बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग के मालिक सलमान खान अपनी शादी को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने रहते हैं. हाल ही में एक टीवी चैनल के खास प्रोग्राम में उन्होंने फिर अपनी शादी के अलावा कुछ पर्सनल सवालों के जवाब दिए हैं. सलमान खान ने खुलासा किया है कि बहु का तो नहीं लेकिन बच्चा गोद लेने का इरादा था, लेकिन भारतीय कानून के मुताबिक वह ऐसा नहीं कर सकते.

सलमान खान ने कहा है कि उनका एक बार बच्चा पालने का इरादा था लेकिन भारतीय कानून की वजह से ऐसा नहीं हो सका. शो के होस्ट ने जब सलमान खान से शादी के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, 'अभी मैं क्या कहूं, वो तो प्लान था, लेकिन बहू लाने का नहीं बल्कि बच्चा लाने प्लान था. लेकिन अब वह कानूनी तौर पर भारत में मुमकिन नहीं है. 

बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर के दो बच्चों की परवरिश पर 'भाई जान' ने कहा, 'वह यही करने की कोशिश कर रहे थे लेकिन शायद कानून बदल गया है. तो अब आप देखेंगे, मुझे बच्चों से बहुत लगाव है, मुझे बच्चों से प्यार है, लेकिन जब बच्चे आते हैं तो मां भी आती है. उनके लिए मां बहुत अच्छी होती है लेकिन हमारे घर में मां ही मां होती है साहब, हमारे पास एक पूरा जिला है, एक पूरा गांव है, वह उनकी देखभाल करेगी.

इसी इंटरव्यू के दौरान जब उनसे किसी को डेट करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'आजकल तो भाई ही हूं सर, जिन को चाहता था मुझे जान बुलाए. वो लोग तो आज कल भाई बुला रही हैं. 

इस महीने ईद पर रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई है. फरहाद सिमजी के ज़रिए डायरेक्ट की गई इस फिल्म में सलमान खान के साथ पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, पलक तिवारी, सिद्धार्थ निगम और वेंकटेश दग्गुबाती मुख्य भूमिका में हैं.

वहीं सलमान खान इस साल 'टाइगर 3' में कटरीना कैफ के साथ मशहूर स्पाई थ्रिलर फ्रेंचाइजी 'टाइगर' की तीसरी फिल्म में नजर आएंगे. यह फिल्म दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news