Revathy Kajol Movie: काजोल और रेवती की फिल्म 'सलाम वेंकी' 9 दिसंबर को होगी रिलीज़
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1378420

Revathy Kajol Movie: काजोल और रेवती की फिल्म 'सलाम वेंकी' 9 दिसंबर को होगी रिलीज़

Salaam Venky Movie: फिल्म एक्ट्रेस काजोल की फिल्म सलाम वेंकी जल्दी की सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है. अभिनेत्री- निर्देशक रेवती ने 'सलाम वेंकी' का निर्देशन किया है. फिल्म को लेकर दोनों ने ही ख़ुशी ज़ाहिर की है.

Revathy Kajol Movie: काजोल और रेवती की फिल्म 'सलाम वेंकी' 9 दिसंबर को होगी रिलीज़

Kajol &Revathy Movie: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की आने वाली फिल्म 'सलाम वेंकी' की रिलीज़ डेट मेकर्स ने तय कर दी है. काजोल की फिल्म काफ़ी लम्बे वक़्त से चर्चा में बनी हुई थी, लेकिन अब 'सलाम वेंकी' रिलीज़ के लिए तैयार है. रेवती और काजोल की फिल्म इस साल 9 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. काजोल की शानदार अदाकारी से सजी इस फिल्म का निर्देशन अदाकारा और निर्देशक रेवती कर रही हैं. फिल्म एक सच्ची कहानी और वास्तविक पात्रों से प्रेरित होकर मां सुजाता के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसने सबसे चुनौतीपूर्ण हालात से हार नहीं मानी और इन का मुस्कराते हुए सामना किया.

काजोल और रेवती फिल्म को लेकर उत्साहित 

फिल्म इंडस्ट्री में काजोल अपने एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी है. अपनी दमदार अदाकारी से लोगों का दिल जीतने वाली काजोल फिल्म 'सलाम वेंकी में सुजाता का रोल निभाती नज़र आएंगी. इस फिल्म को लेकर काजोल और रेवती दोनों काफी उत्साहित हैं. फ़िलहाल फिल्म के बारे में ज़्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है, लेकिन इतना जरुर कहा जा सकता है कि इस फिल्म की कहानी दिल को छू लेने वाली होगी. ब्लाइव प्रोडक्शंस और टेक 23 स्टूडियो प्रोडक्शन के बैनर तले सूरज सिंह और श्रद्धा अग्रवाल द्वारा निर्मित फिल्म की कहानी समीर अरोड़ा ने लिखी है. सलमान ख़ान के साथ फिल्म 'लव' से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस रेवती ने 'सलाम वेंकी' का निर्देशन किया है.

 यह भी पढ़ें: एक्टर रणदीप हुड्डा के निर्देशन में बनी पहली फिल्म Swatantryaveer Savarkar की शुरू हुई शूटिंग

तीन फिल्मों में साथ काम करेंगे सूरज सिंह- रेवती

मशहूर तमिल अदाकारा रेवती  'सलाम वेंकी' फिल्म के साथ निर्देशन के मैदान में वापसी करने जा रही हैं. उनकी इस फिल्म का निर्माण सूरज सिंह की बीलाइव प्रोडक्शंस द्वारा किया जा रहा है. रेवती 3 फिल्मों के लिए एक फिल्म एसोसिएशन के साथ काम करेंगी. ये जोड़ी स्क्रिप्ट पर काम करेगी जो सिनेमा हॉल में शक्तिशाली मानवीय और एंटरटेनमेंट कहानियां बहुत ही खूबसूरत अंदाज़ में पेश करेगी. इस अवसर पर अभिनेत्री-निर्देशक रेवती ने अपने ख़्यालात का इज़हार किया. उन्होंने कहा कि "जब सूरज सिंह एक कहानी लेकर मेरे पास आए तो मैं तुरंत एक निर्देशक के रूप में क़दम रखना चाहती थी और जिसके बाद मुझे सलाम वेंकी मिली".

 इस तरह की ख़बरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर विजिट करें

Trending news