'गुडबाय’ से हिंदी फिल्मों में दस्तक देने जा रही है रश्मिका ने कहा, मुझे एक कुत्ते से प्यार हो गया !
Advertisement

'गुडबाय’ से हिंदी फिल्मों में दस्तक देने जा रही है रश्मिका ने कहा, मुझे एक कुत्ते से प्यार हो गया !

Rashmika Mandanna's entertainer 'GoodBye' trailer out: रश्मिका की आने वाली पहली हिंदी फिल्म ’गुडबाय’ 7 अक्टूबर को सिनेमा घरों में रिलीज हो रही है, इसके लिए वह अभी से प्रचार में जुट गई हैं. उन्होनेंं फिल्म के पात्रों के बारे में अपनी यादें साझे करते हुए बताया कि उन्हें फिल्म के पिल्ले से प्यार हो गा था. 

'गुडबाय’ से हिंदी फिल्मों में दस्तक देने जा रही है रश्मिका ने कहा, मुझे एक कुत्ते से प्यार हो गया !

मुंबईः दक्षिण फिल्मों की अदाकारा रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana), आगामी फिल्म ’गुडबाय’ (Goodbye) से हिंदी फिल्म जगत में कदम रखने जा रही है. मंगलवार को फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में मीडिया से बात करते हुए, रश्मिका ने कहा, “मैं पूरी तरह से स्टूपिड से प्यार करती थी. हम दिन का एक बड़ा हिस्सा स्टूपिड की कंपनी में बिताएंगे.“ दरअसल, फिल्म में दिखाए जाने वाले एक पिल्ले से रश्मिका काफी प्रभावित हैं. रश्मिका ने बताया कि फिल्म में बिग बी के साथ उनकी नोकझोंक हुई थी. अभिनेत्री ने कहा, “मेरे और अमिताभ बच्चन सर के बीच थोड़ी नोकझोंक हुई थी, ये इस बात को लेकर थी कि स्टूपिड को घर कौन ले जाएगा ? वह उसे जलसा ले जाना चाहते थे, लेकिन आखिरकार, मैंने स्टूपिड का अपहरण कर लिया और उसे घर ले आई“

दिलचस्प बात यह है कि फिल्म में पिल्ला का एक आश्चर्यजनक नाम हैः स्टूपिड, नाम कुत्तों के लिए काफी असामान्य है, जो अपनी बुद्धि और वफादारी के लिए जाने जाते हैं. लोग इसके काफी अच्छे नाम रखते हैं, जैसे रॉकी, माइकल, पप्पू आदि, लेकिन इस फिल्म में कुत्ते का नाम काफी स्टूपिड-सा है! 

7 अक्टूबर को सिनेमा घरों में रिलीज होगी फिल्म 
गौरतलब है कि ’गुडबाय’ रश्मिका मंदाना की हिंदी फिल्मों में शुरूआत है. इससे पहले, अभिनेत्री ने अल्लू अर्जुन अभिनीत मेगा ब्लॉकबस्टर ’पुष्पाः द राइज’ में श्रीवल्ली की अपनी यादगार भूमिका से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया था. फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान रश्मिका मंदाना, पावेल गुलाटी, नीन गुप्ता और अमिताभ बच्चन एक मल्टीप्लेक्स में मौजूद थे. विकास बहल के निर्देशन में बनी ’गुडबाय’ 7 अक्टूबर को सिनेमा घरों में रिलीज होगी. 

ट्रेलर लॉन्च पर रो पड़ीं निर्माता एकता कपूर
वहीं, इस फिल्म के ट्रेलर के मौके पर निर्माता एकता कपूर काफी भावुक हो गईं. ’गुडबाय’ एक ऐसी फैमिली की कहानी है, जो एक बूढ़ी औरत, नीना गुप्ता के चरित्र के गुजर जाने के बाद साथ आता है. इस फिल्म के ट्रेलर ने इवेंट में एकता सहित सभी को थोड़ा रुला दिया. जैसे ही उसने फिल्म के बारे में अपना नजिरया साझा किया उन्हें अपने माता-पिता की याद आ गई, जो उम्र में दिन पर दिन बुजुर्ग होते जा रहे हैं. एकता कपूर वरिष्ठ अभिनेता जीतेंद्र और निर्माता शोभा कपूर की बेटी हैं. खुद को संयमित रखने की बहुत कोशिश करने के बावजूद, वह एक शब्द भी नहीं बोल पाई और अभिनेताओं और फिल्म की टीम से बात करने का अवसर गंवा दिया.

ऐसी ही दिलचस्प खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in 

Trending news