Ranbir Kapoor Cake Controversy: रणबीर कपूर के खिलाफ पुलिस स्टेशन में क्यों दर्ज हुई शिकायत? पूरा मामला
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2031971

Ranbir Kapoor Cake Controversy: रणबीर कपूर के खिलाफ पुलिस स्टेशन में क्यों दर्ज हुई शिकायत? पूरा मामला

Ranbir Kapoor Cake Controversy: रणबीर कपूर के खिलाफ मुंबई के एक पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज हो गया है. उनपर हिंदू धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप है. जानें क्या है पूरा केस

Ranbir Kapoor Cake Controversy: रणबीर कपूर के खिलाफ पुलिस स्टेशन में क्यों दर्ज हुई शिकायत? पूरा मामला

Ranbir Kapoor Cake Controversy: रणबीर कपूर मश्किल में फंसते नजर आ रहे हैं. उनके खिलाफ मुंबई के एक पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज हो गई  है. इसके अलावा उनके परिवार के खिलाफ भी मामला दर्ज हो गया है. दरअसल क्रिसमस पर रणबीर कपूर का एक वीडियो सामने आया है, जिसको लेकर लोग उनपर आरोप लगा रहे हैं कि उन्होंने धार्मिक भावनाएं आहत की हैं.

रणबीर कपूर के खिलाफ शिकायत दर्ज

क्रिसमस उत्सव के एक वीडियो पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने के आरोप में बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और उनके परिवार के सदस्यों के खिलाफ मुंबई के घाटकोपर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई है. शिकायतकर्ता संजय तिवारी ने शिकायत में कहा कि वीडियो में अभिनेता को "जय माता दी" बोलते हुए केक पर शराब डालते और आग लगाते हुए दिखाया गया है।

तिवारी ने लगाया आरोप

तिवारी का दावा है कि हिंदू धर्म में, पारंपरिक रूप से अन्य देवताओं से पहले अग्नि देवता का आह्वान किया जाता है, और कपूर और उनके परिवार ने जानबूझकर एक अलग धार्मिक त्योहार के जश्न में नशीले पदार्थों का इस्तेमाल किया. उन्होंने आरोप लगाया कि 'जय माता दी' के नारे के बाद केक में आग लगाने की हरकत से उनकी धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं. अभी इस मामले में  एफआईआर दर्ज नहीं हुई है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Filmfare (@filmfare)

वीडियो में क्या है?

मनोरंजन पत्रिका फिल्मफेयर के आधिकारिक अकाउंट के जरिए इंस्टाग्राम पर साझा किए गए एक वीडियो में, एक शख्स केक पर शरार डालता है, जबकि आलिया भट्ट के पास बैठे रणबीर उसे जलाते हैं और 'जय माता दी' कहते हैं. फिल्मफेयर के मुताबिक, यह वीडियो कपूर परिवार के क्रिसमस लंच का था.  इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "कपूर परिवार के क्रिसमस लंच के दौरान केक जलाते समय रणबीर ने 'जय माता दी' के जयकारे के साथ सभी को हंसाया!"

Trending news