Aryan Khan से डेटिंग पर पाक अभिनेत्री ने दिया जवाब; बताई पूरी सच्चाई
Advertisement

Aryan Khan से डेटिंग पर पाक अभिनेत्री ने दिया जवाब; बताई पूरी सच्चाई

Pak Actress Sadia on Aryan Khan: आर्यन खान के साथ डेटिंग पर पाकिस्तानी अदाकारा सादिया खान का जवाब आया है. उन्होंने उस शाम की पूरी सच्चाई से लोगों को रूबरू किया है. पढ़ें क्या बोलीं सादिया

Aryan Khan से डेटिंग पर पाक अभिनेत्री ने दिया जवाब; बताई पूरी सच्चाई

Pak Actress Sadia on Aryan Khan: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को लेकर खबर सामने आई थी की वह पाकिस्तानी एक्ट्रेस-मॉडल सादिया खान को डेट कर रहे हैं. आर्यन खान और सादिया का एक फोटो भी काफी वायरल हो रहा था जिसमें दोनों काफी कोजी अंदाज में खड़े हैं. अब इस मसले को लेकर खुद सादिया खान का बयान आया है. उन्होंने डेटिंग की खबरों को अफवाह करार दिया है. इसके साथ उस शाम के बारे में जिक्र किया है जब वह आर्यन खान से मिली थीं. आपको बता दें सादिया इस वक्त यूएई में रह रही हैं. वह पिछले 1 साल से यहीं से कई इंटरनेशनल ब्रांड के साथ कोलाब्रेट करके काम कर रही हैं.

सादिया खान ने क्या कहा?

खलीज टाइम्स को दिए गए एक इंटरव्यू में सादिया खान ने कहा- "यह बहुत अजीब है कि कैसे लोग पूरी तस्वीर जाने बिना मेरे और आर्यन के बारे में कहानियां बना रहे हैं. खबरों के नाम पर जो कुछ भी हो रहा है उसकी एक लिमिट होनी चाहिए."

आर्यन खान से मुलाकात को लेकर कही ये बात

सादिया ने आगे कहा- "हाँ! मैं उनसे नए साल से पहली शाम में मिली थी और हमने बात की और साथ में तस्वीरें भी लीं. इसका मतलब यह नहीं है कि हम डेटिंग कर रहे हैं. मैं अकेली नहीं हूँ जिसने आर्यन के साथ तस्वीर ली, बल्कि कुछ और लोग भी थे जिन्होंने तस्वीरें क्लिक कीं और उन्होंने उन्हें अपलोड भी किया.

सादिया ने कहा कि "मैं सभी अफवाहों को आधारहीन मानती हूं और मैं कहूंगी कि आर्यन बहुत प्यारा और बहुत अच्छा व्यवहार करने वाला लड़का है. इसलिए कृपया हमारे बारे में इन सभी आधारहीन अफवाहों को बंद करें. प्यार और सम्मान!"

पाकिस्तान आती जाती रहती हैं सादिया

आपको जानकारी के लिए बता दें सादिया पिछले एक साल से यूएई में रह रही हैं. वह प्रोजेक्ट के लिए पाकिस्तान आती जाती रहती हैं. आपको बता दें सादिया पाकिस्तानी सीरियल खुदा और मोहब्बत के बाद काफी फेमस हुई हैं.

Trending news