Photos: काजोल की लाडली न्यासा ने की मस्ती; इस अंदाज़ में वेकेशन को किया एन्जॉय
Advertisement

Photos: काजोल की लाडली न्यासा ने की मस्ती; इस अंदाज़ में वेकेशन को किया एन्जॉय

Nysa Devgan: न्यासा देवगन की लेटेस्ट तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. वायरल हो रही इन तस्वीरों में न्यासा अपने दोस्तों के साथ फुल मस्ती के मूड में वेकेशन एन्जॉय करती नज़र रही हैं.  फोटोज़ में न्यासा का ग्लैमरस लुक देखा जा सकता है. 

 

Photos: काजोल की लाडली न्यासा ने की मस्ती; इस अंदाज़ में वेकेशन को किया एन्जॉय

Nysa Devgan Vacation Photos: काजोल और अजय देवगन की लाडली न्यासा देवगन हमेशा सुर्ख़ियों में रहती हैं. न्यासा उन स्टार किड्स में शामिल हैं, जो फिल्मों में डेब्यू किए बिना ही चर्चा का विषय बनी रहती हैं. अक्सर उनके फोटोज़ और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर छाए रहते है. न्यासा का लुक चैंज होने के बाद से ही वो लोगों के बीच ख़ासी फेमस हो गई हैं. न्यासा की लेटेस्ट तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. वायरल हो रही इन तस्वीरों में न्यासा अपने दोस्तों के साथ फुल मस्ती के मूड में वेकेशन एन्जॉय करती नज़र रही हैं.  फोटोज़ में हमेशा की तरह न्यासा का ग्लैमरस लुक देखा जा सकता है. 

न्यासा देवगन के लेटेस्ट फोटोज़ को वूम्पला के ऑफिशियल इंस्टा पेज से शेयर किया गया है. इन तस्वीरों में साफ़ तौर पर नज़र आ रहा है कि न्यासा अपने फ्रेंड्स के साथ वेकेशन को ख़ूब एन्जॉय कर रही हैं. फोटोज़ में ओरी भी नज़र आ रहे हैं, जो जान्हवी कपूर और सुहाना ख़ान के अच्छे दोस्तों में शामिल हैं. न्यासा को दोस्तों संग अक्सर छुट्टियों का लुत्फ़ लेते देखा जा चुका है. लेटेस्ट तस्वीरें जैसलमेर की हैं, जहां न्यासा अपने दोस्तों के साथ ख़ास अंदाज़ में वेकेशन को एन्जॉय करती नज़र आ रही हैं. इन तस्वीरों में सभी के हाथों में लालटेन है और सारे दोस्त पोज़ देते दिखाई दे रहे हैं.

 

तस्वीरों में न्यासा के हॉट लुक को यूज़र पसंद कर रहे हैं. इस तस्वीरों में स्टारकिड व्हाइट शर्ट और शॉर्ट में क़हर ढा रही हैं. फोटोज़ पर कमेंट की भरमार है. एक सोशल मीडिया यूज़र ने तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा है, "ये काजोल की बेटी बिल्कुल नहीं लगती". तो एक दूसरे यूज़र ने लिखा, "लालटेन का प्रमोशन कर रहे हैं ये लोग". वहीं एक और यूज़र ने अपना रिएक्शन देते हुए कहा "इनकी लाइफ ही मस्त है. बाकी तो बस जी रहे हैं". इस तरह यूज़र्स इन पिक्चर्स पर काफी कमेंट करते नज़र आए.

Watch Live TV

Trending news