बीवी से समझौते के लिए तैयार हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी, रखी ये शर्त
Advertisement

बीवी से समझौते के लिए तैयार हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी, रखी ये शर्त

Nawazuddin Siddiqui and Alia: नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी बीवी से एक शर्त पर समझौता करने को कहा है. उनका कहना है कि अगर वह एक बार अपने बच्चों से मिल लेती हैं तो वह बंदीप्रत्यक्षीकरण याचिका वापस ले लेंगे.

बीवी से समझौते के लिए तैयार हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी, रखी ये शर्त

Nawazuddin Siddiqui and Alia: नवाजुद्दीन सिद्दीकी का अपनी बीवी आलिया से काफी दिन से विवाद चल रहा है इसलिए वह चर्चा में हैं. दोनों का विवाद यूं तो अदालत में चल रहा है, लेकिन इसमें नए नए अपडेट आते रहते हैं. दोनों एक दूसरे के लिए सोशल मीडिया पर संदेश लिखते हैं. दोनों के मामले में बड़ा अपडेट ये है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी आपने बच्चों से मिलना चाहते हैं. इसके लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी अदालत से अपनी बंदी प्रत्यक्षीकरण याचिका वापस लेना को भी राजी हैं.

बच्चों से मिलना चाहते हैं नवाज

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बॉम्बे हाइकोर्ट से कहा है कि वह एक बार अपने बच्चों से मिलना चाहते हैं. इसके बाद वह अपनी बंदी प्रत्यक्षीकरण याचिका वापस ले लेंगे. नवाज के वकील के मुताबिक उनके बच्चे दुबई के स्कूल से गायब थे. नवाज उनसे मिल नहीं पा रहे हैं. यही वजह है कि उन्हों बंदी प्रत्यक्षीकरण याचिका दायर की थी. वकील के मुताबिक नवाज अपने बच्चों से काफी वक्त से नहीं मिले हैं. अगर नवाज की बीवी आलिया बच्चों को नवाज से मिलवा देती हैं तो वह अपनी अर्जी वापस ले लेंगे.

यह भी पढ़ें: Photos: ये हैं बिना कपड़ों के अमेरिका की सड़कों पर घूमने वाली एक्ट्रेस, इस बीमारी से हैं पीड़ित

नवाज के घर पर थीं उनकी बीवी

नवाज के वकील के पक्ष रखने के बाद आलिया के वकील ने अपने पक्ष रखते हुए कहा कि "यह याचिका निष्फल थी क्योंकि जब इसे दायर किया गया था तो मेरी क्लाइंट दोनों बच्चों के साथ अभिनेता की मां के बंगले में रह रही थीं. मेरी क्लाइंट मामले को निपटाने के लिए तैयार हैं. लेकिन जब वह बच्चों के साथ अभिनेता की मां के घर पर रह रही थीं, तो यह कैसे हो सकता है कि वह नहीं जानते थे कि बच्चे कहां हैं? वह अपने बच्चों से मिलने के लिए फ्री हैं. कभी भी मिल सकते हैं, लेकिन वह खुद ही उनसे नहीं मिल रहे हैं."

Zee Salaam Live TV:

Trending news