‘फितूर‘ और 'कहानी -2’ की अभिनेत्री तुनिषा की शूटिंग के दौरान संदिग्ध मौत!
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1499976

‘फितूर‘ और 'कहानी -2’ की अभिनेत्री तुनिषा की शूटिंग के दौरान संदिग्ध मौत!

Mumbai Fitoor Actress Tunisha Sharma commits suicide: साल की अभिनेत्री तुनिषा शर्मा शनिवार को मुंबई के वसई में एक टीवी सीरियल की शूटिंग के दौरान वाशरूम में संदिग्ध हालत में मृत पाई गई. 

अभिनेत्री तुनिषा शर्मा

मुंबईः 'अली बाबा : दास्तान-ए-काबुल’ नाम के मशहूर टीवी शो में नजर आ चुकीं टीवी अभिनेत्री तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma suicide) की संदिग्ध मौत हो गई. शनिवार को मुंबई के वसई में एक टीवी सीरियल के सेट पर वह मृत पाई गईं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने आत्महत्या की है. वलीव पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक कैलाश बर्वे ने कहा कि अभिनेत्री तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma ) सेट पर शूटिंग के दौरान वॉशरूम गई थीं, जब वह  काफी देर तक वापस नहीं लौटीं तो दरवाजा तोड़कर देखा गया. वह अंदर मृत अवस्था में पाई गईं. 
अभिनेत्री की मौत के बाद पुलिस ने इसकी जांच शुरू कर दी है, लेकिन अभिनेत्री के इस गंभीर कदम उठाने के पीछे के कारण अभी स्पष्ट नहीं हुए हैं. 

मौत से पहले सोशल मीडिया पर शेयर किया अपना वीडियो 
खास बात यह है कि 20 साल की ये एक्ट्रेस मौत से कुछ घंटे पहले भी सोशल मीडिया पर एक्टिव थीं. उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह शूटिंग के पहले अपना मेकअप करवाती हुई नजर आ रही हैं. उन्होंने कैप्शन के साथ अपनी एक तस्वीर भी पोस्ट की थी, जिसका मतलब था, ’जो अपने जुनून से प्रेरित होते हैं वे कभी रुकते नहीं हैं.“

ढेर सारी फिल्मों और टीवी शो में कर चुकी थी काम 
तुनिषा शर्मा ने अपने करिअर की शुरुआत ’भारत का वीर पुत्र - महाराणा प्रताप’ टीवी शो से की थी. इसके बाद उन्होंने ’चक्रवर्ती अशोक सम्राट’, ’गब्बर पूंछवाला’, ’शेर-ए-पंजाबः महाराजा रणजीत सिंह’, ’इंटरनेट वाला लव’ और ’इश्क सुभान अल्लाह’ जैसे टीवी शो में काम किया था. युवा अभिनेत्री तुनिषा शर्मा ने ’फितूर’, ’बार बार देखो’, ’कहानी 2ः दुर्गा रानी सिंह’ और ’दबंग 3’ जैसी फिल्मों में अभिनय किया था. वह कई म्यूजिक अल्बम में भी नजर आ चुकी हैं. ’प्यार हो जाएगा’, ’नैनों का ये रोना’ और ’तू बैठ मेरे सामने’ उनके मशहूर म्यूजिक अल्बम हैं. 

Zee Salaam

Trending news