मीरा राजपूत को पुरानी टिप्पणी पर हुआ पछतावा, 7 साल बाद लोगों से मांगी माफी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2301215

मीरा राजपूत को पुरानी टिप्पणी पर हुआ पछतावा, 7 साल बाद लोगों से मांगी माफी

Bollywood News: एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी एक्ट्रेस मीरा राजपूत सोशल मीडिया काफी एक्टिव रहती हैं. इन दोनों की शादी साल 2015 में दिल्ली में हुई थी. लेकिन इस वक्त उन्होंने एक सात साल पुराने मामले पर बयान देकर सबको चौंका दिया है. 

मीरा राजपूत को पुरानी टिप्पणी पर हुआ पछतावा, 7 साल बाद लोगों से मांगी माफी

Bollywood News: एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी एक्ट्रेस मीरा राजपूत सोशल मीडिया काफी एक्टिव रहती हैं. इन दोनों की शादी साल 2015 में दिल्ली में हुई थी. लेकिन इस वक्त उन्होंने एक सात साल पुराने मामले पर बयान देकर सबको चौंका दिया है. दरअसल, मीरा ने एक बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि उनके कामकाजी मां के लिए दिए गए पुराने बयान के लिए वह उन्हें अभी भी लोगों से नफरत भरा मैसेज मिलता है. साथ ही मीरा ने उस वक्त पति शाहिद कपूर के साथ देने के लिए आभार जताई.

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भले ही किसी भी फिल्म में काम नहीं किया है, लेकिन वे कई में ब्रांडेड कंपनियों के प्रचार में नजर आई हैं. मीरा के लोगों से सोशल मीडिया पर माफी मांगने का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसको लेकर काफी चर्चाएं हो रही हैं.

क्या है पूरा मामला?
गौरतलब है कि मीरा ने 2017 में काम करने वाली महिला पर टिप्पणी की थी इस गलती का अहसास उन्हें अब हो रहा है. जिसको लेकर उन्होंने आज माफी मांगी है. मीरा राजपूत ने काम करने वाली महिला के बच्चे कि तुलना पप्पी से की और अपमानजनक टिप्पणी भी की थी. उन्होंने कहा था अगर महिलाएं अपने बच्चे के साथ वक्त नहा बिता सकती तो बच्चा क्यों करना चाहती है. अब उन्हें इस बात पर पछतावा हो रहा है.

मीरा ने कहा की इस टिप्पणी को क्यों अच्छे तरह से नहीं लिया गया. उन्होंने स्वीकार किया की उनकी ये टिप्पणी किस तरह से गलत है. उन्होंने ये भी कहा की मैं एक कमजोर स्थिति में थी. मुझे लगता है कि मैं बस अपना बचाव करने की कोशिश कर रही थी. मीरा कपूर खुद को सेलिब्रिटीऔर इन्वेस्टर बताती हैं. उनकी शादी 7 जुलाई 2015 को शाहिद कपूर से हुई थी. अब ये दो बच्चे की मां हैं.

Trending news