Advertisement
trendingPhotos,recommendedPhotos/zeesalaam/zeesalaam2309022
photoDetails0hindi

मुस्लिम से शादी करने पर यूजर ने किया कमेंट; सोनाक्षी सिन्हा ने ट्रोलर को दिया जवाब

Sonakshi Sinha Marriage: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने जहीर से शादी की है. एक शख्स ने उनके अंतरधार्मिक शादी पर टिप्पणी की जिस पर सोनाक्षी ने रिएक्शन दिया है. सोनाक्षी ने इसे बहुत पॉजिटिवली लिया है.

सोनाक्षी की शादी

1/7
सोनाक्षी की शादी

सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल ने अपने मुंबई के बांद्रा में मौजूद घर में सिविल मैरिज की, जिसमें केवल करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य ही शामिल हुए. समारोह के बाद सितारों से सजी शादी का रिसेप्शन हुआ. अपनी शादी के बाद से सोनाक्षी को ज़हीर से शादी करने के लिए आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. 

यूजर का कमेंट

2/7
यूजर का कमेंट

एक्ट्रेस ने हाल ही में एक यूजर के इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट के साथ ट्रोल्स को जवाब दिया. इलस्ट्रेटर प्रसाद भट ने सोनाक्षी और ज़हीर की शादी के रिसेप्शन से एक कैरिकेचर साझा किया. यूजर ने कैप्शन में लिखा कि, "प्यार सार्वभौमिक धर्म है. @aslisona @iamzahero को खुशहाल जीवन की शुभकामनाएं." 

सोनाक्षी का कमेंट

3/7
सोनाक्षी का कमेंट

पोस्ट पर कमेंट करते हुए, सोनाक्षी ने लिखा, "सच्चे शब्द!! यह बहुत प्यारा है. धन्यवाद." सोनाक्षी ने भट की पोस्ट को भी रीपोस्ट किया और उनकी तारीफ करते हुए लिखा, "प्यारा."

पापा ने किया सपोर्ट

4/7
पापा ने किया सपोर्ट

सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने हाल ही में अपनी बेटी सोनाक्षी की ज़हीर इकबाल से शादी का विरोध करने वालों के खिलाफ़ आवाज़ उठाई. दिग्गज अभिनेता ने इस बात पर जोर दिया कि शादी एक व्यक्तिगत पसंद है और किसी को भी अपनी बेटी के जीवन के फैसलों में हस्तक्षेप करने या कमेंट करने का अधिकार नहीं है. 

शत्रुघ्न का जवाब

5/7
शत्रुघ्न का जवाब

शत्रुघ्न ने एक मीडिया इदारे से कहा, "शादी दो लोगों के बीच एक बहुत ही व्यक्तिगत फैसला है; किसी को भी हस्तक्षेप करने या टिप्पणी करने का अधिकार नहीं है." 

ऋचा ने तारीफ की

6/7
ऋचा ने तारीफ की

इंस्टाग्राम पर सोनाक्षी और ज़हीर की एक तस्वीर साझा करते हुए ऋचा ने लिखा, "प्रिय सोना और ज़हीर! मैं आपकी सादगी, एक-दूसरे के प्रति आपकी प्रतिबद्धता से अभिभूत हूँ और मुझे बहुत खुशी है कि आप अपनी धुन पर नाचते हैं! आपके साथ फ़ोटो नहीं मिल पाई क्योंकि आप व्यस्त थे, लेकिन अली और मुझे आपका उत्साह पसंद है!" 

कमाल की जोड़ी

7/7
कमाल की जोड़ी

उन्होंने आगे कहा, "तुम दोनों की जोड़ी कमाल की है. और बुरी नज़र वाले तेरा मुंह फालतू है. तुम दोनों को प्यार. एक शानदार पार्टी के लिए शुक्रिया, और मैं तुम्हें जीवन भर खुशियों की कामना करती हूं!"