स्वरा की शादी पर महंत के बिगड़े बोल; सुनकर खौल जाएगा किसी का भी खून!
Advertisement

स्वरा की शादी पर महंत के बिगड़े बोल; सुनकर खौल जाएगा किसी का भी खून!

Fahad Swara Marriage: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने सपा नेता फहद से शादी कर ली है इस पर कई हिंदूवादी नेताओं ने विवादित बयान दिया है, इसमें अयोद्धया के महंत राजू दास और साध्वी प्राची ने बयान दिया है.

स्वरा की शादी पर महंत के बिगड़े बोल; सुनकर खौल जाएगा किसी का भी खून!

Fahad Swara Marriage: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वारा भास्कर ने हाल ही में सपा नेता फहद अहमद से शादी की है. इस पर अयोद्धया के महंत राजू दास ने विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा कि "अगर स्वार हजारों मर्दों के साथ रात बिताना चाहती हैं तो यह शादी मुबारक". उन्होंने कहा कि स्वरा ने उस कम्युनिटी से शादी की है जहां पर महिला को दूसरे मर्दों के साथ रात गुजारनी पड़ती है. उन्होंने कहा कि "दस दिन पहले वह फहद को भाई बताते हुए कहा था कि जल्दी से कोई लड़की देखकर शादी कर लो और फिर उसी से खुद शादी कर ली."

महंत ने दिया विवादित बयान

महंत राजू दास ने विवादित बयान देते हुए कहा कि "स्वारा भास्कर को भी कठिनाइयों का सामना करना पड़ेगा. मैं उन्हें अल्टीमेट देना चाहता हूं कि उन्होंने उस कौम में शादी की है जहां अपनी बहन से शादी कर ली जाती है. इसके बाद महिलाओं को तलाक, तलाक, तलाक कहकर कई मर्दों के साथ रात बितानी पड़ती है. अगर स्वरा हजारों मर्दों के साथ रात बिनाता चाहें तो शादी मुबारक हो, लेकिन यदि वे वास्तव में नारी शक्ति हैं तो उनको शादी करनी होती है. लेकिन अब जब उन्होंने शादी कर ली है तो उसका स्वागत है, क्योंकि सनातन से एक बोझ कम हो गया."

यह भी पढ़ें: Delhi Deputy Mayor: आप ने दूर की मुसलमानों की नाराजगी, आले को बनाया MCD का डिप्टी मेयर

स्वरा को फ्रीज देखने की सलाह

इसके अलावा विश्व हिंदू परिषद की नेता साध्वी प्राची ने स्वार भास्कर की फहद से शादी पर कहा कि "स्वरा भास्कर हमेशा हिंदू धर्म के खिलाफ रही हैं. मुझे यकीन था कि वह किसी ऐसे शख्स से शादी करेंगी जो इस धर्म से नहीं है. उन्होंने मुस्लिम से शादी की है." उन्होंने कहा कि "शायद स्वरा भास्कर ने श्रद्धा के शरीर के 35 टुकड़े किए जाने की खबर पर ध्यान नहीं दिया. उन्हें इतना बड़ा फैसला लेने से पहले एक बार फ्रिज देख लेना चाहिए था. श्रद्धा के साथ जो हुआ वह स्वारा के साथ भी हो सकता है."

16 फरवरी को शादी का ऐलान

ख्याल रहे कि स्वारा भास्कर ने 16 फरवरी को सपा नेता फहद से शादी करने का ऐलान किया था. उन्होंने फहद से अभी कोर्ट मैरिज की है. वह जल्द ही रीति रिवाजों से साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे. दोनों अगले महीने शादी कर सकती हैं. 

Zee Salaam Live TV:

Trending news