Deepika-Ranveer: क्या आप जानते हैं दीपिका और रणवीर एक साल में कितना कमाते हैं?
Advertisement

Deepika-Ranveer: क्या आप जानते हैं दीपिका और रणवीर एक साल में कितना कमाते हैं?

Deepika-Ranveer Income: हाल ही में आई खबर के मुताबिक दीपिका और रणवीर इसी साल सितंबर में अपने बच्चे को दुनिया में लाएंगे. फिल्मी हस्तियां और प्रशंसक दोनों को शुभकामनाएं दे रहे हैं. लेकिन अब इन दोनों से जुड़ी बातें सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं. आइए जानते हैं.

 

Deepika-Ranveer: क्या आप जानते हैं दीपिका और रणवीर एक साल में कितना कमाते हैं?

बॉलीवुड के जाने-माने कपल्स दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह माता-पिता बनने वाले हैं. हाल ही में उन्होंने ये खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की. उन्होंने खुशी से ऐलान की कि वे इस साल अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि उनका बच्चा इसी साल सितंबर में इस दुनिया में आएगा. हाल ही में फेमस कपल्स से जुड़ी बातें सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं. दोनों ने फिल्म राम लीला में साथ काम किया था. इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई जान-पहचान बाद में प्यार में बदल गई. 2018 में दोनों के परिवारों की मौजूदगी में उन्होंने शादी कर ली. शादी के बाद दोनों लगातार फिल्में करने में बिजी हैं. दीपिका ने पिछले साल फिल्म 'पठान' और 'जवां' से ब्लॉकबस्टर हिट फिल्में दीं. इन दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by दीपिका पादुकोण (@deepikapadukone)

जानें कितनी है सलाना आय?

स्टॉक ग्रोथ, ट्रेडिंग, निवेश के हिसाब से 2024 में दीपिका की सालाना आय होगी रु. 40 करोड़ पार. यानी उनकी फिल्मों की फीस 15 करोड़ रुपये बढ़ गई है. वह ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए 7-10 करोड़ रुपये तक चार्ज करती हैं और रणवीर सिंह फिल्म इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा फीस लेने वाले हीरो में से एक हैं. प्रत्येक फिल्म की लागत लगभग पारिश्रमिक के रूप में 20 करोड़ है. उनका वार्षिक वेतन रु. 21 करोड़ है. उन्होंने 2010 में फिल्म बैंड बाजा बारात से डेब्यू किया था. रणवीर सबसे ज्यादा कमाई विज्ञापनों से करते हैं.

Trending news