कार्तिक आर्यन ने पान मसाला का एड करने से किया इंकार, एक्टर्स को ये संदेश
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1326463

कार्तिक आर्यन ने पान मसाला का एड करने से किया इंकार, एक्टर्स को ये संदेश

हाल ही में कार्तिक आर्यन को 9 करोड़ की डील ऑफर हुई थी. जिसमें उन्हें पान मसाला का विज्ञापन करना था लेकिन कार्तिक आर्यन ने बिना किसी लालच के ये डील ठुकरा दी है. जिसके बाद लोग कार्तिक आर्यन के इस कदम की सराहना कर रह है. लेकिन इससे पहले कई सुपरस्टार ये एड कर चुके हैं. ऐसे में कार्तिक के इस कदम को मिसाल पेश करना माना जा रहा है.

कार्तिक आर्यन ने पान मसाला का एड करने से किया इंकार, एक्टर्स को ये संदेश

Kartik Aryan Rejects Pan Masala Advertisement: प्यार का पंचनामा और सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी फिल्मों से फेम कमाने वाले बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन उन एक्टर्स में से हैं जिन्होंने बिना किसी फिल्मी बैकग्राउंड सपोर्ट से अपनी पहचान बनाई है. कार्तिक ने अपनी काबिलियत से अपना नाम बेस्ट एक्टर्स में शामिल कर लिया है. आपको बता दें कि कार्तिक की फिल्म भूल भुलैया 2 साल 2022 की सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली मूवी बन चुकी है.

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन ने हाल में ही कुछ ऐसी हरकत की है जिससे लोग उनकी तारीफों के पुल बांधते नज़र आ रहे हैं. अपने एक काम से लाखों लोगों का दिल जीतने वाल कार्तिक आर्यन ने 9 करोड़ रुपए ठुकरा दिए हैं. दरअसल, कार्तिक ने तंबाकू ब्रांड के पान मसाला का विज्ञापन करने से साफ मना कर दिया है जिसके लिए उन्हें 9 करोड़ रुपए मिलने वाले थे.

यह भी पढ़ें: शुभमन को पसंद आती हैं सारा नाम की लड़कियां, तेंदुलकर को नहीं खान को कर रहे डेट

कार्तिक ने कायम की मिसाल

कार्तिक ने 9 करोड रुपए के एडवरटाइजमेंट डील को ठुकरा कर एक मिसाल कायम कर दी है. भारी भरकम ऑफर को ठुकराकर कार्तिक आर्यन ने इंडस्ट्री के सभी एक्टर्स को सीख दी है. बता दें कि इससे पहले बॉलीवुड के कई बड़े सुपरस्टार पान मसाला और तंबाकू का विज्ञापन कर चुके हैं. इसी बीच नई जनरेशन के एक्टर कार्तिक ने इसे ठुकरा दिया है. उनके इस कदम की हर कोई तारीफ करता नज़र आ रहा है.

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल पर एक्टर की तारीफ करते हुए लिखा गया है कि 'कार्तिक ने पान मसाला का एड करने से मना कर दिया हालांकि इस एड को करने से कार्तिक आर्यन को करीब 8 से 10 करोड़ का फायदा होता. लेकिन वे सच में एक यूथ आईकॉन है और अपनी जिम्मेदारी के प्रति काफी जागरूक हैं. उन्होंने बिलकुल सही फैसला किया, उनकी जितनी तारीफ की जाए कम है.'

इसी तरह की और ख़बरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news