कार्तिक आर्यन ने शाहरुख खान को लेकर सुनाए कई किस्से, इंटरव्यू में किया ये खुलासा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2321669

कार्तिक आर्यन ने शाहरुख खान को लेकर सुनाए कई किस्से, इंटरव्यू में किया ये खुलासा

एक्टर कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन जो हाल ही में 14 जून को रिलीज हुई है, इस मूवी पर लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स आया है. कार्तिक इसमें अच्छा किरदार निभाने के वजह से सुर्खियों में छाए हुए हैं.

कार्तिक आर्यन ने शाहरुख खान को लेकर सुनाए कई किस्से, इंटरव्यू में किया ये खुलासा

Bollywood News: एक्टर कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन जो हाल ही में 14 जून को रिलीज हुई है, इस मूवी पर लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स आया है. कार्तिक इसमें अच्छा किरदार निभाने के वजह से सुर्खियों में छाए हुए हैं. बता दें कि कार्तिक आर्यन की अगली मूवी भूल भुलैया आने वाली है, जिसका लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

कार्तिक आर्यन ने शाहरुख खान के बारे में एक किस्सा सुनाया और अपने मूवी के सफलता के बारे में बात की है. कार्तिक आर्यन ने इसी बीच नेपोटिज्म के बारे में भी बात की है. बॉलीवुड के अभिनेता कार्तिक आर्यन अपने फिल्म के सफल होने पर एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि फिल्म 'चंदू चैम्पियन' को देख कर कई अभिनेता ने भी इसकी तारीफ की है. 

कार्तिक आर्यन ने अपनी पहचान इंडस्ट्री में खुद बनाई है, और ये किंग खान के बहुत बड़े फैन हैं. बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने बताया की वह किस तरह अपने बूरे दिनों में शाह रुख को देखने के लिए उनके घर मन्नत के बाहर गए थे, और मुझे आज भी याद है कि मैं उन्हें देखने के लिए रविवार के दिन मैं बैंडस्टैंड गया था, लेकिन वह अपनी कार से जा रहे थे. 

उस समय मुझे ऐसा लगा कि वह मुझे देख लिए हैं और मैं यही सोच कर बहुत खुश हो रहा था. वह हमारा स्पेशल संडे था. 

कार्तिक से नेपोटिज्म को ले कर लोगों ने सवाल किया तो उन्होंने कहा की अब इसपर बात करने के लिए कुछ नहीं बचा है, इसको ले कर पहले भी काफी बहस हो चुकी है. उन्होंने कहा की यह इंडस्ट्री का नेचर है जिसे कोई भी नहीं बदल सकता है. 

कार्तिक का कहना है कि हमारा टायलेंट ही हमारे लिए सब कुछ है, क्योंकि यहां स्टार और नॉन-स्टाक किड्स के लिए हमेशा एक जैसा अवसर नहीं होता है, वक्त के हिसाब से बदलते रहता है.

Trending news