जया बच्चन का कुछ ऐसा था पीरियड्स का एक्सपीरियंस, श्वेता को भी याद आया अपना दर्द
Advertisement

जया बच्चन का कुछ ऐसा था पीरियड्स का एक्सपीरियंस, श्वेता को भी याद आया अपना दर्द

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली (Navya Naveli) अपने एक शो 'व्हाट द हेल नव्या' (What the Hell Navya) को लेकर ख़ूब सुर्खियों में रहती हैं.  यह एक पॉडकास्ट शो है जिसका लेटेस्ट एपिसोड हर शनिवार को रिलीज़ होता है.

जया बच्चन का कुछ ऐसा था पीरियड्स का एक्सपीरियंस, श्वेता को भी याद आया अपना दर्द

Navya Naveli Show: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली (Navya Naveli) अपने एक शो 'व्हाट द हेल नव्या' (What the Hell Navya) को लेकर ख़ूब सुर्खियों में रहती हैं.  यह एक पॉडकास्ट शो है जिसका लेटेस्ट एपिसोड हर शनिवार को रिलीज़ होता है. नव्या अपनी मां श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) और नानी जया बच्चन (Jaya Bachchan) के साथ लड़कियों से जुड़े मुद्दे पर अक्सर बातचीत करती रहती हैं. 

यह भी पढ़ें: शोएब मलिक से पहले इस बेहतरीन कलाकार के साथ जुड़ा था सानिया मिर्ज़ा का नाम

पिछले कुछ दिनों पहले उन्होंने अपनी नानी जया बच्चन का मीडिया के साथ बरताव पर उनसे सवाल किया था. जिसके जवाब में उन्होंने बताया कि वह पर्सनल लाइफ में किसी की दख़लअंदाज़ी पसंद नहीं करती. फिर कुछ दिनों बाद शादी से पहले डेटिंग को लेकर भी अपनी नानी से सवाल किया जिसके बाद जया बच्चन और नव्या काफी लाइमलाइट में रही थीं. दरअसल, जया ने नव्या के सवाल का जवाब देते हुए यह तक कह दिया था कि अगर नव्या शादी से पहले प्रेगनेंट होती हैं तो उन्हें कोई परेशानी नहीं है. 

यह भी देखें: Photos: काले लिबास में शहनाज गिल ने लूट ली महफिल, पारदर्शी ड्रेस पर टिकीं फैंस की निगाहें

मां से पूछा पीरियड का एक्सपीरियंस

अब ऐसा ही कुछ नव्या ने नए पॉडकास्ट में अपनी नानी और मां से 'पीरियड' और ‘रिप्रोडक्टिविटी’ को लेकर खुलकर बात की है. जब नव्या अपनी मां श्वेता बच्चन से पूछती हैं कि उनका पीरियड्स का पहला एक्सपीरियंस कैसा था. श्वेता इस पर अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए कहती हैं कि, उस वक़्त बस बेड पर लेटे रहना, चॉकलेट्स और कार्ब्स खाना और अकेले रहना पसंद करते थे.

यह भी देखें: Fire in Car: चलती कार में लगी आग, धूं-धूं कर जलकर हुई राख

जया बच्चन का ऐसा रहा एक्सपीरियंस

नव्या अपनी मां के  एक्सपीरियंस  को जानने के बाद नानी जया बच्चन से पूछती हैं कि आपको अपना फर्स्ट पीरियड एक्सपीरियंस याद है? इस पर जया बच्चन कहती हैं कि, हां मुझे बिल्कुल याद है. इसके बाद नव्या पूछती हैं तब आप वर्किंग थीं? इस पर जया कहती हैं उस वक़्त बहुत मुश्किल होती थी. शूट पर बाहर जाना पड़ता था और वैन नहीं होती थी इसलिए झाड़ियों के पीछे जाकर पैड चेंज करना पड़ता था. ये बहुत अटपटी सिचुएशन होती थी और बहुत शर्मिंदगी भी होती थी. हमें प्लास्टिक बैग साथ में रखना पड़ता था ताकि हम घर आकर उसे फेंक सकें. 

Watch Live TV 

Trending news