Gadar-2 Vs OMG-2: जानिए, एडवांस बुकिंग में ग़दर 2 और OMG 2 में किसका पलड़ा रहा भारी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1810603

Gadar-2 Vs OMG-2: जानिए, एडवांस बुकिंग में ग़दर 2 और OMG 2 में किसका पलड़ा रहा भारी

Advance Booking: सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म ग़दर 2  और अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 जल्द ही रिलीज होने को तैयार है. दोनों ही फिल्मों को लेकर लोगों में खासा क्रेज देखने को मिल रहा है. 

Gadar-2 Vs OMG-2: जानिए, एडवांस बुकिंग में ग़दर 2 और OMG 2 में किसका पलड़ा रहा भारी

Advance Booking Gadar 2 Vs OMG 2: सनी देओल और अमीषा पटेल की मच अवेटेड फिल्म ग़दर 2 को लेकर लोगों में खासा क्रेज देखने को मिल रहा है. फिल्म को लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं.  ग़दर 2 जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार हैं. जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज डेट करीब आ रही है, वैसे-वैसे फैंस में जबरदस्त उत्साह नजर आ रहा है. फिल्म की रिलीज में काफी कम वक्त बचा है. गदर-2 , 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. हाल ही में गदर 2 की एडवांस बुकिंग शुरू हुई, जिसमें फिल्म को लेकर सिने प्रेमियों का खासा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

गदर 2 का पलड़ा भारी
सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 के साथ-साथ खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की फिल्म ओएमजी 2 भी रिलीज को तैयार है. ऐसे में दर्शक इन दोनों ही बेहतरीन अदाकारों की फिल्मों को लेकर जोश में हैं. लेकिन, क्या आपको मालूम है कि एडवांस बुकिंग के मामले में किस फिल्म ने बाजी नारी. तो बता दें कि एडवांस बुकिंग में अक्षय कुमार की फिल्म OMG 2, सनी देओल की फिल्म  Gadar 2 के सामने पिछड़ गई.  एडवांस बुकिंग में गदर 2 का पलड़ा काफी भारी रहा. गदर 2 ने अब तक एडवांस बुकिंग से 1.55 करोड़ रुपये की कमाई की है. वहीं दूसरी ओर ओएमजी 2 ने कुल 32 लाख रुपये ही कमाए हैं.

11 अगस्त को दोनों फिल्में होंगी रिलीज
गदर 2 चूंकि 15 अगस्त से पहले रिलीज की जा रही है, ऐसे में फिल्म की एडवांस बुकिंग का आंकड़ा और बढ़ने की उम्मीद जाहिर की जा रही है. फिलहाल, एडवांस बुकिंग में गदर 2 ने अक्षय की फिल्म से कई गुना ज्यादा कमाई की है. गदर 2 का ट्रेलर 26 जुलाई को रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों ने हाथों-हाथ लिया और खूब मचा दी. अब ये तो आने वाला समय ही तय करेगा कि गदर 2  और  ओएमजी 2 में कौन सी फिल्म बाजी मारती है. फिलहाल सनी देओल की फिल्म एडवांस बुकिंग में जबरदस्त कमाई का रिकॉर्ड बना रही है. वहीं, अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2  का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा पंकज त्रिपाठी, यामी गौतम और अरुण गोविल अहम रोल में दिखाई देंगे. OMG 2 को अमित राय ने डायरेक्ट किया है.

Watch Live TV

Trending news