सलमान खान फायरिंग मामले में हरियाणा से तीसरा मुल्जिम हिरासत में, 4 लाख में ली सुपारी
Advertisement

सलमान खान फायरिंग मामले में हरियाणा से तीसरा मुल्जिम हिरासत में, 4 लाख में ली सुपारी

Salman Khan Shooting Case: सलमान खान के घर के बाहर रविवार को फायरिंग हुई थी. इस मामले में अब तीसरे शख्स की गिरफ्तारी हुई है. बताया जाता है कि 4 लाख रुपये की सुपारी दी गई थी.

सलमान खान फायरिंग मामले में हरियाणा से तीसरा मुल्जिम हिरासत में, 4 लाख में ली सुपारी

Salman Khan Shooting Case: पुलिस ने बुधवार को कहा कि बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी के मामले में हरियाणा से एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है. एक अधिकारी के मुताबिक, संदिग्ध गिरफ्तार किए गए दो आरोपियों में से एक से संबंधित था और सभी घटना से पहले और बाद में लगातार संपर्क में थे. अधिकारी ने बताया कि ऐसा माना जा रहा है कि हिरासत में लिया गया संदिग्ध जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के छोटे भाई अनमोल बिश्नोई से निर्देश ले रहा था.

दो संदिग्ध गिरफ्तार हुए
14 अप्रैल को सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी में शामिल होने के इल्जाम में दो संदिग्धों, 24 साल के विक्की साहब गुप्ता और 21 साल के सागर श्रीजोगेंद्र पाल को मंगलवार तड़के गुजरात के भुज में गिरफ्तार किया गया था. अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी बिहार से हैं और हिरासत में लिए गए संदिग्धों को अपनी गतिविधियों के बारे में जानकारी देते थे और इंटरनेट के जरिए कॉल करते थे.

दोनों पहुंचे गुजारात
अधिकारी ने कहा कि अपराध को अंजाम देने के बाद पाल और गुप्ता मुंबई से भुज के लिए रवाना हो गए, जबकि जब वे सूरत के करीब थे, तो आरोपियों ने बातचीत के लिए जिस मोबाइल फोन का इस्तेमाल कर रहे थे उसका सिम कार्ड बदल दिया.

4 रुपये में सुपारी
पुलिस के मुताबिक, पलक और उसके साथी विक्की गुप्ता दोनों को कथित तौर पर शूटिंग को अंजाम देने के लिए ₹ 4 लाख की पेशकश की गई थी. 1 लाख रुपये का भुगतान पहले ही किया जा चुका है. मुंबई क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने बताया, फायरिंग का मकसद खान की हत्या करना नहीं बल्कि उन्हें डराना था. रविवार को सुबह 4:55 बजे, मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों ने मुंबई के बांद्रा में गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर, जहां अभिनेता रहते हैं, पांच राउंड फायरिंग की और मौके से भाग गए.

Trending news