Dunki Viral Video: सिनेमाघरों के अंदर शाहरुख के 'लुट्ट पुट गया' गाने पर झूमे फैंस, देखें वीडियो
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2021634

Dunki Viral Video: सिनेमाघरों के अंदर शाहरुख के 'लुट्ट पुट गया' गाने पर झूमे फैंस, देखें वीडियो

शाहरुख खान की फिल्म 'Dunki'आखिरकार रिलीज हो ही गई है. फैंस फिल्म देखने के दौरान शाहरुख के 'लुट्ट पुट गया' गाने पर तालियां बजाने और थिरकने से खुद को नहीं रोक पाए और नाचने लगे.

 

Dunki Viral Video: सिनेमाघरों के अंदर शाहरुख के 'लुट्ट पुट गया' गाने पर झूमे फैंस, देखें वीडियो

शाहरुख खान की फिल्म 'Dunki'आखिरकार रिलीज हो ही गई है. फैंस फिल्म देखते समय शाहरुख के गाने 'लुट्ट पुट गया' पर नाचने और तालियां बजाने से खुद को नहीं नहीं रोक पाए. मुंबई के प्रतिष्ठित सिंगल-स्क्रीन थिएटर, गेयटी गैलेक्सी में शाहरुख की फिल्म के लिए प्यार और समर्थन दिखाने के लिए उत्साही लोग सिनेमाघरों में उमड़ पड़े. शाहरुख की फिल्म फैंस के लिए किसी जश्न से कम नहीं है.

'Dunki'के लिए फैंस का उत्साह, वीडियो वायरल

शाहरुख खान की फिल्म 'Dunki' रिलीज हो गई है. शाहरुख के फैन क्लब्स के जरिए साझा किए गए वीडियो में, 'लुट्ट पुट गया' गाने की धुन पर नाचते और कंफ़ेद्दी फेंककर अपना उत्साह दिखाते हुए नजर आ रहे हैं. वायरल वीडियो में फैन रात 2-3 बजे से थिएटर के बाहर इंतजार कर रहे हैं और फिल्म का भव्य तरीके से स्वागत करने के लिए पोस्टर, बैनर और शाहरुख का लंबा कटआउट लेकर 'ढोल' की थाप पर नाचते नजर आ रहे हैं.

 

'Dunki' का निर्देशन किसने किया है और इसमें कौन-कौन हैं?

डंकी' का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है और इस फिल्म में तापसी पन्नू, विक्की कौशल और बोमन ईरानी भी भूमिका में हैं. आपको बता दें की शाहरुख और राजकुमार हिरानी ने मंगलवार को दुबई में अपनी फिल्म का जबरदस्त तरीके से प्रमोशन किया. शाम को वीडियो सोशल मीडिया पर अभिनेता के फैन क्लबों पर सामने आए हैं, जहां वह दुबई के बुर्ज खलीफा में ड्रोन शो के दौरान अपनी बाहों को हवा में फैलाकर अपने सिग्नेचर स्टेप को दिखाते हुए नजर आ रहे हैं. यह चार दोस्तों मनु, सुखी, बुग्गू और बल्ली की दिल छू लेने वाली कहानी है. इस फिल्म को अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लों ने मिलकर लिखा है. 

दुबई में एक इवेंट में शाहरुख ने 'Dunki' के लिए क्या कहा?

शाहरुख ने 'Dunki'को अपनी बेस्ट फिल्म कहा है. उन्होंने कहा 'जब मैंने जवान बनाई थी तो मैंने सोचा था की यह फिल्म आप सबके लिए है लड़के और लड़कियों के लिए है, पर मैंने अपने लिए कुछ नहीं बनाया. उसके बाद फिर मैंने डंकी बनाई है और ये मेरी फिल्म है, ये फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब है. जब मैंनें 'पठान'बनाई थी तो कई लोग जो फिल्मों के बारे में लिखते हैं, वह कह रहे थे कि मैं किस तरह की भूमिकाएं कर रहा हूं. इसलिए फिर मुझे लगा कि मुझे ऐसी फिल्में करनी चाहिए जो मेरे दिल से आती हैं. खैर इसमें वे सारी फिल्में हैं जो मैनें अभी तक की हैं. मैंने साल की शुरुआत 'पठान' से की और मैं साल का अंत अपने लिए एक फिल्म के साथ करना चाहता हूं. इसलिए, कृपया 21 दिसंबर को डंकी देखें. हर किसी को फिल्म में कुछ न कुछ ऐसा मिलेगा जो उनके दिल को छू जाएगी. फिल्म आपको हंसाएगी भी.

Trending news