Dunki Collection Day 12: कैसी रही डंकी की 12वें दिन की कमाई? 400 करोड़ के क्लब में जल्द होगी शामिल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2039798

Dunki Collection Day 12: कैसी रही डंकी की 12वें दिन की कमाई? 400 करोड़ के क्लब में जल्द होगी शामिल

Dunki Collection Day 12: फिल्म डंकी लोगों को काफी पसंद आ रही है. फिल्म का रोजाना का कलेक्शन सिंगल डिजिट में आ गया है. वहीं वर्ल्ड वाइड फिल्म अच्छी कमाई करती दिख रही है.

Dunki Collection Day 12: कैसी रही डंकी की 12वें दिन की कमाई? 400 करोड़ के क्लब में जल्द होगी शामिल

Dunki Collection Day 12: शाह रुख खान की फिल्म डंकी को लोगों का खासा प्यार मिल रहा है. हालांकि, जवान के मुकाबले फिल्म ने कुछ खास कमाल नहीं किया है. डंकी का कलेक्शन लगातार सिंगल डिजिट में बना हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक डंकी ने सोमवार को यानी 12वें दिन 9.25 करोड़ रुपये की कमाई की है. फिल्म 21 दिसंबर को रिसीज हुई थी. यह फिल्म वर्ल्ड वाइड भी काफी कमाल करती दिख रही है.

कैसी कमाई कर रही है डंकी?

रिपोर्ट के मुताबिक, नए साल पर डंकी के शो की कुल ऑक्यूपेंसी 30.8 फीसदी रही. त्योहारी सीजन के बीच कोलकाता, चेन्नई, दिल्ली और बेंगलुरु में सबसे ज्यादा शो रिकॉर्ड किए गए. रिपोर्ट्स के मुताबिक, डंकी ने अब तक कुल 196.97 करोड़ रुपये कमाए हैं. फिल्म की काफी सराहना हो रही है.

डंकी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Dunki Box Office Collection)

डंकी शाहरुख खान की 2023 की आखिरी रिलीज हुई फिल्म है. इस फिल्म को राजकुमार हिरानी के जरिए डायरेक्ट किया गया है. इसमें तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन ईरानी, ​​विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर ने जबरदस्त किरदार निभाया है. जहां यह फिल्म छुट्टियों के मौसम में भारत में लोगों को सिनेमाघरों तक ला रही है, वहीं इसने दुनिया भर में अपनी मजबूत पकड़ भी बनाए रखी है. फिल्म की टीम के अनुसार, डंकी जल्द ही अंतर्राष्ट्रीय बॉक्स ऑफिस पर ₹400 करोड़ क्लब में एंट्री लेने वाली है.

रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने क्या लिखा?

फिल्म का निर्माण करने वाले रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट के आधिकारिक अकाउंट एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर सोमवार को नए नंबरों के साथ एक पोस्टर शेयर किया है. पोस्टर में लिखा था, "पूरी दुनिया में पिघलते दिल! ₹380.6 करोड़ दुनिया भर में GBOC” फिल्म को JIO स्टूडियोज, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स के जरिए प्रेजेंट किया गया है.

कैसी फिल्म है डंकी?

डंकी चार दोस्तों मनु, सुखी, बुग्गू और बल्ली की दिल छू लेने वाली कहानी है और एक अवैध आप्रवासन तकनीक "डंकी फ्लाइट" को दिखाती है. वे चारों बेहतर जीवन के लिए लंदन में बसने का सपना देखते हुए संघर्ष करते हैं. वीजा नहीं मिलने की वजह से वह जोखिम भरे डंकी सफर का रुख करते हैं, जिनमें उन्हें अलग-अलग तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ता है.

Trending news