'Dunki' की एडवांस बुकिंग हुई शुरू; 24 घंटे में बुक हुए इतने टिकट्स
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2016730

'Dunki' की एडवांस बुकिंग हुई शुरू; 24 घंटे में बुक हुए इतने टिकट्स

शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है. फैंस को फिल्म का बेसबरी से इंतजार हैं. अब देखना ये है कि 'जवान' और 'पठान' की तरह क्या  'डंकी' भी रिकार्ड तोड़ तोड़ेगी.

'Dunki' की एडवांस बुकिंग हुई शुरू; 24 घंटे में बुक हुए इतने टिकट्स

शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' की एडवांस बुकिंग शनिवार शाम को शुरू हुई और टिकटों की बिक्री के 24 घंटों के भीतर, राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित सामाजिक ड्रामा ने टॅाप 3 नेशनल चेन - पीवीआरइनॉक्स (PVRInox)और सिनेपोलिस (Cinepolis) में लगभग 45,000 टिकटें बेचीं. जहां PVRInox 36,500 टिकटे बेचीं गई, वहीं Cinepolis ने रविवार शाम 7 बजे तक लगभग 8,500 टिकटें बेची गई हैं. दिन के अंत तक, 'डंकी' को तीन नेशनल चेन में लगभग 55,000 से 60,000 टिकट बेचने की उम्मीद है.

'डंकी' को प्री-सेल्स में उत्साहजनक प्रतिक्रिया मिली

प्री-सेल्स में 'डंकी' को उत्साहजनक प्रतिक्रिया मिली है. महामारी के बाद, एक्शन जेनरे ने पूरी तरह डोमिनेशन किया है, और 'डंकी' एक सोशल ड्रामा है जो भारतीय सिनेमा के दो बड़े नाम - शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी की साझेदारी को प्रस्तुत करती है. कॉम्बो ने उत्सुकता पैदा कर दी है और एडवांस काउंटरों पर बिक्री बढ़ा रही है.

'डंकी 3' नेशनल चेन में एडवांस बुकिंग चक्र में उच्च टेस्टोस्टेरोन एक्शन फिल्मों के बीच एक प्रिय स्थान बनाएगी. यह प्री-सेल के शुरुआती दिन हैं और गति सोमवार, मंगलवार, और बुधवार को जारी रहेगी, जिससे गुरुवार को रिलीज होगी. 3.00 लाख टिकटों की रेंज में, यह समय और युग में एक सामाजिक नाटक के लिए एक ठोस प्रतिक्रिया मानी जाएगी और इस समय 'डंकी' की पहुंच अच्छी है.

'डंकी' क्रिसमस की छुट्टियों का फायदा उठाने की कोशिश करेगी

'डंकी' के लिए टारगेट ऑडियंस फैमिली ऑडियंस होगी, और वे शनिवार से सोमवार तक बड़ी संख्या में फीचर फिल्म की ओर कदम बढ़ाएंगे - जो कि क्रिसमस का लांग विकेंड है. 'डंकी' अपने करियर के चरम पर शाहरुख खान के साथ रिलीज हो रही है और क्रिसमस के समय आ रही है जब राजकुमार हिरानी शैली की फिल्म के पास पर्याप्त खरीदार होंगे. कुल मिलाकर, डंकी के लिए चीजें अच्छी दिख रही हैं और सभी की निगाहें अब यह देखने पर टिकी हैं कि बुधवार की रात तक राष्ट्रीय श्रृंखला में नंबर कहां पहुंचता है.

Trending news