भगवा ड्रेस में आम्रपाली दुबे और BJP MP निरहुआ का ये डांस दीपिका को भी कर देगा पानी-पानी!
Advertisement

भगवा ड्रेस में आम्रपाली दुबे और BJP MP निरहुआ का ये डांस दीपिका को भी कर देगा पानी-पानी!

Bhagwan Dress Song: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के गाने का विरोध जगह-जगह हो रहा है. इसी कड़ी में लोगों ने अब कुछ पुराने गाने निकालने शुरू कर दिए हैं. इसमें भाजपा MP निरहुआ का भी एक गाना वायरल हो रहा है. 

File PHOTO

Shahrukh Khan: शाहरुख खान की आने वाली फिल्म "पठान" एक गाने 'बशर्म रंग' को लेकर जगह-जगह विवाद शुरू हो गया है. कई हिंदू संगठन और भाजपा नेताओं के ज़रिए इसका जमकर विरोध किया जा रहा है. आरोप लगाया जा रहा है कि गाने में भगवा रंग की बेइज्ज़ती की गई और इससे हिंदुओं धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं. भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के अलावा मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्त मिश्रा ने भी इसको लेकर सख्त टिप्पणी की है.

एक तरफ जहां कुछ लोग इस गाने का जमकर विरोध कर रहे हैं, वहीं कुछ हिमायत में भी खड़े हुए हैं. ऐसे में गाने का विरोध करने वालों के ट्वीट्स पर लोग कुछ पुराने गाने शेयर कर रहे हैं. जिसमें अन्य एक्ट्रेसेज ने भगवा रंग की ड्रेस पहनी हुई है और वो भी रोमांस कर रहे हैं. इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर एक यूजर ने भाजपा एमपी निरहुआ का ही वीडियो शेयर कर दिया. जिसमें वो भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की दिग्गज एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे के साथ रोमांटिक गाने करते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

यह भी देखिए: "मेरा दिल ये पुकारे आजा" फेम को मुंबई के फैज़ान ने शादी का ऑफर दिया, 15 लाख मेहर भी देगा

दरअसल हिंदू संगठन के एक नेता ने शाहरुख खाने के गाने का विरोध करते हुए ट्वीट किया. जिसमें उन्होंने शाहरुख खान को लेकर कुछ गलत शब्दों का इस्तेमाल करते हुए उनपर भगवा का अपमान करने का आरोप लगाया. साथ ही उन्होंने हिंदुओं से 'पठान' फिल्म का बॉयकॉट करने की अपील की है. उनके इस ट्वीट के जवाब में एक नहीं बल्कि कई यूजर्स ने भाजपा एमपी और भोजपुरी स्टार निरहुआ का एक पुराना गाना शेयर कर दिया. जिसमें वो आम्रपाली दुबे के साथ रोमांटिक डांस कर रहे हैं. 

देखिए गाना:

आम्रपाली दुबे ने इस गाने में भगवा रंग की ड्रेस पहनी हुई है और निरहुआ के साथ डांस कर रही है. गाने के नाम की बात करें तो,"खटिया से खटिया सटाइब कि ना". यह गाना भोजपुरी फिल्म, 'बम बम बोल रहा है काशी' का है. जिसे खुद दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने गाया है. यह फिल्म 2016 में रिलीज हुई थी. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news