फैशन वीक में मलाइका अरोड़ा ने मॉडल्स के साथ बिखेरा जलवा, डांस का वायरल हुआ वीडियो
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1375639

फैशन वीक में मलाइका अरोड़ा ने मॉडल्स के साथ बिखेरा जलवा, डांस का वायरल हुआ वीडियो

Malaika Arora: दिल्ली फैशन वीक में स्टेज पर एक बार फिर मलाइका अरोड़ा ने ख़ूबसूरत अदाओं और डांस से लोगों का दिल जीत लिया. मलाइका ने फैशन वीक में स्टेज पर मौजूद बाक़ी मॉडल्स के साथ डांस किया, जिसको काफ़ी पसंद किया जा रहा है. 

फैशन वीक में मलाइका अरोड़ा ने मॉडल्स के साथ बिखेरा जलवा, डांस का वायरल हुआ वीडियो

Malaika Arora Viral Video: कुछ लोगों पर बढ़ती उम्र का कोई असर नहीं होता, बल्कि उम्र बढ़ने के साथ-साथ उनकी शख़्सियत में मज़ीद निखार पैदा हो जाता है. ऐसी ही एक पर्सनॉलिटी के तौर पर मॉडल और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा हैं. मलाइका को बोल्डनेस की वजह से भी जाना जाता हैं. मलाइका अरोड़ा अब भी इतनी फिट हैं कि उन्हें देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना किसी के लिए आसान बात नहीं है.  सोशल मीडिया पर मलाइका का ग्लैमरस और बोल्ड लुक देखने को मिलता रहता है.

स्टेज पर फिर चला मलाइका का जादू

सोशल मीडिया पर एक बार फिर उनकी सुदंरता के चर्चे हो रहे हैं. मलाइका अरोड़ा का सोशल मीडिया पर  एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे फैन्स ख़ूब लाइक कर रहे हैं. इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा येलो लेमन कलर का लहंगा पहनकर अपने अदाओं का जादू बिखेर रही हैं. दरअसल मलाइका फैशन वीक में स्टेज पर मौजूद बाक़ी मॉडल्स के साथ डांस करती हुई देखी जा सकती हैं. मलाइका के फैन्स वीडियो को दिल खोलकर पसंद कर रहे हैं. मलाइका का वीडियो विरल भयानी के ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है. मलाइका लेमन येलो रंग के लहंगे के साथ बालों में गजरा लगाए बेहद ख़ूबसूरत लग रही हैं.

 

वीडियो किया जा रहा है पसंद

वीडियो पर यूज़र्स काफी रिएक्शन दे रहे हैं और मलाइका की सुंदरता की जमकर तारीफ़ करते नज़र आ रहे हैं. एक यूज़र ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि "यक़ीन ही नहीं हो रहा कि ये 50 की होने वाली है. मलाइका का लुक अमेजिंग है". तो वहीं एक और यूज़र ने लिखा है, "स्टनिंग. मुझे इसकी वाइब्स हमेशा अच्छी लगती है".   मलाइका के फैशन वीक के लेटेस्ट वीडियो को लोगों का ख़ूब प्यार मिल रहा है. अपने-अपने अंदाज़ में यूज़र्स मलाइका अरोड़ा के लेटेस्ट वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं.

इस तरह की ख़बरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर विज़िट करें.

 

Trending news