जब स्मृति ईरानी के भगवा बिकनी पहनने पर मचा था बवाल, जानें क्या है पूरा मामला?
Advertisement

जब स्मृति ईरानी के भगवा बिकनी पहनने पर मचा था बवाल, जानें क्या है पूरा मामला?

Controversy on Song: शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' के गाने 'बेशर्म रंग' पर जमकर विवाद हुआ. फिल्म में दीपिका ने भगवा रंग की बिकनी पहनी थी. इस पर TMC ने BJP पर निशाना साधा.

जब स्मृति ईरानी के भगवा बिकनी पहनने पर मचा था बवाल, जानें क्या है पूरा मामला?

Controversy on Song: पिछले दिनों शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' का गाना 'बेशर्म रंग' रिलीज हुआ था. इस गाने पर जमकर विवाद हुआ था. गाने पर हिंदूवादी संगठन ऐतराज जता रहे थे. हिंदूवादी संगठनों का कहना था कि 'बेशर्म रंग' गाने में भगवा रंग को बेशर्म रंग बताया गया है. गाने में अदाकारा दीपिका पादुकोण ने भगवा रंग की बिकनी पहनी है. इससे हिंदुओं की भावनाएं आहत हुई हैं. इस विवाद में भारतीय जनता पार्टी और तृणमूल कांग्रेस पार्टी आमने सामने आई थी.

TMC ने शेयर किया वीडियो

इस मामले में टीएमसी के नेता रिजू दत्ता ने स्मृति ईरानी का एक पुराना वीडियो शेयर किया था जिसमें स्मृति ईरानी ने भगवा रंग की ड्रेस पहनी हुई थी. वीडियो साल 1998 के मिस इंडिया ब्यूटी पेजेंट का है. उन्होंने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि "बॉयकॉट स्क्वैड के नफरत फैलाने वाले बेवकूफ, जो फिल्म में भगवा रंग की बिकिनी पर शाहरुख खान का बहिष्कार कर रहे हैं उन्हें स्मृति ईरानी का भी बहिष्कार करना चाहिए, क्योंकि उन्होंने 1998 में 'भगवा बिकिनी' पहनी थी, लेकिन वह केंद्रीय कैबिनेट मंत्री हैं. उन पर कार्रवाई क्यों नहीं?"

बीजेपी ने दिया जवाब

रिजू दत्ता ने बीजेपी के स्पीकर अमित मालवीय के एक ट्वीट के जवाब में स्मृति ईरानी का वीडियो ट्वीट किया. अमित मालवीय ने कोलकाता फिल्म फेस्टिवल का एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें सिंगर अरिजीत सिंह 'रंग दे तू मोहे गेरुआ...' गाना गा रहे हैं. अमित मालवीय ने ट्वीट में लिखा कि "यह अहसासों की एक शाम थी. मिस्टर बच्चन से अरिजीत तक, जिन्होंने ममता बनर्जी को याद दिलाया कि बंगाल का भविष्य भगवा है…"

यह भी पढ़ें: बदसलूकी पर जापानी लड़की ने बयां की आपबीती, बताया कैसा है होली त्योहार और भारत

क्या है पूरा मामला?

ख्याल रहे कि 'बेशर्म रंग' गाना फिल्म 'पठान' का है. इसमें शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण ने अदाकारी की है. फिल्म का गाना 'बेशर्म रंग' फिल्म रिलीज से पहले ही रिलीज किया गया था. गाने को काफी लोगों ने पसंद किया. गाने में दीपिका पादुकोण ने भगवा रंग की बिकनी पहनी, जिस पर लोगों ने ऐतराज किया था.

इसी तरह की खबरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Trending news